script‘द वॉइस किड्स यूके’ में भारतीय बच्चे ने गाया ‘बलम पिचकारी…’, झूम उठे जज | Indian child krishna sung balam pichkari song in The voice kids UK2018 | Patrika News

‘द वॉइस किड्स यूके’ में भारतीय बच्चे ने गाया ‘बलम पिचकारी…’, झूम उठे जज

Published: Jul 23, 2018 04:22:16 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

टीवी शो ‘द वॉइस किड्स यूके’ 2018 के ऑडिशन में भारतीय मूल के बच्चे ने दी धमाकेदार परपॉर्मंस

krishna

krishna

यूं तो विश्व भर में प्रतिभाशाली बच्चों की कमी नहीं है। जब से इन प्रतिभाओं को जानने के लिए तरह-तरह के शोज लाए गए तब से प्रतिभाशाली बच्चों के लिए भी एक प्लेटफॉर्म मिला जहां से वो अपने आपको प्रजेंट कर सकते हैं। इसी तरह इंडिया के अलावा लंदन में भी टीवी शो ‘द वॉइस किड्स यूके’ शुरु किया गया है। यहां पर भी भारतीय बच्चे अपने झंडे गाड़ने में सफल रहे हैं। ऐसे में कृष्णा नाम के भारतीय बच्चे ने जब ‘द वॉइस किड्स यूके’ के स्टेज पर हारमोनियम के साथ ‘बलम पिचकारी…’ गाया तो शो के सभी जज उसकी आवाज के दीवाने हो गए।

 

चल रहा था ब्लाइंड 2 का ऑडिशन

10 साल के कृष्णा नाम के इस बच्चे ने ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म के गाने ‘बलम पिचकारी…’ पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि कृष्णा ‘द वॉइस किड्स यूके’ 2018 के ब्लाइंड 2 का ऑडिशन दे रहा था। बच्चे ने गाने की शुरुआत इंग्लिश गाने हाउ डीप इज योर लव से की। हारमोनियम के साथ इस गाने को सुन सभी जज झूमने लगे। इस गाने के साथ कृष्णा का हारमोनियम बजाना जजों को बेहद पसंद आया। हालांकि बाद में जजों ने उससे इंस्ट्रूमेंट के बारे में पूछा तो बच्चे ने बताया उसके हाथ में हारमोनियम है।

जाम में फंसे स्टार्स, निया शर्मा ने कार से उतरकर लगाए ठुमके तो जैकी ने संभाला ट्रॉफिक

कृष्णा का परिवार भी था मौजूद

बता दें कि कृष्णा के साथ उसका परिवार भी उस में मौजूद था। जब वह अपनी परफोर्मंस दे रहा था तो उस दौरान उसकी मां गणेश जी की छोटी सी प्रतिमा हाथ में लेकर उसके लिए प्रार्थना करती दिखीं। पहला राउंड जीतकर उसे अगले राउंड में जाने का मौका मिला। यहां उसने अपने दो साथियों कोबी और कोरी के साथ समथिंग जस्ट लाइक दिस गाना गया। दिलचस्प बात ये है कि उसने यहां भी अपना गाना हारमोनियम के साथ ही गाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो