बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से लौटकर हुई थीं पार्टी में शामिल, अब लोगों में दशहत

By: Sunita Adhikari
| Updated: 20 Mar 2020, 03:19 PM IST
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से लौटकर हुई थीं पार्टी में शामिल, अब लोगों में दशहत

  • लंदन से लौटने के बाद कनिका (Kanika Kapoor) ने संडे को लखनऊ में ही पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसमें कई बड़े अफसर और नेता शामिल हुए थे। अब इस खबर के सामने आने के बाद सभी दहशत में हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इतना ही नहीं लंदन से लौटने के बाद कनिका लखनऊ में ही पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसमें कई बड़े अफसर और नेता शामिल हुए थे। अब इस खबर के सामने आने के बाद सभी दहशत में हैं।

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका कपूर को लेकर एक और खबर सामने आ रही है कि एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं थीं। वहीं कनिका के कोरोना पॉजिटिव खबर सामने आने के बाद लखनऊ के जिस अपार्टमेंट में वो रहती हैं, वहां के सभी निवासी बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। उनका परिवार भी उसी बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

खबर के मुताबिक कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों को हेल्थ डिपार्टमेंट ने कॉल किया है और उन्हें भी खुद को आईसोलेट करने को कहा गया है। आपको बता दें कि कनिका कपूर को 'बेबी डॉल' गाने के बाद शोहरत मिली थी।

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus Deaths