scriptइन अभिनेत्रियों ने पोल डांस से लगाई फ्लोर पर आग, वायरल हुए वीडियो | bollywood stars pole dance video viral | Patrika News
बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने पोल डांस से लगाई फ्लोर पर आग, वायरल हुए वीडियो

आलिया भट्ट की कजिन सिस्टर स्माइली सूरी का भी एक पोल वीडियो काफी चर्चा में रहा।

Jul 12, 2018 / 06:23 pm

Preeti Khushwaha

poldance

poldance

इन दिनों एक्ट्रेसेस में पोल डांस का काफी क्रेज देखा जा रहा है। आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के पोल डांस करता वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। हाल ही में फिल्म ‘रेस 3’ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का पोल डांस काफी वायरल हुआ था। आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस के पोल डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं।
1— यामी गौतम
टीवी पर एक फेमस क्रीम के विज्ञापन से पहचान बनाने वाली यामी गौतम का हाल ही में एक पोल डांस करता वीडियो काफी वायरल हुआ था। यामी ने यामी गौतम ने इस डांस का कोई भी खुलासा नहीं किया है कि वह ये डांस किस लिए कर रही है लेकिन वो इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं.
2— जैकलीन फर्नांडिस
‘रेस 3’ फेम जैकलीन का भी एक पोल डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खास बात ये थी कि जैकलीन इसे कतरे हुए काफी खुश नजर आ रही थी। जैकलीन को डांस करना काफी पसंद है।

3—स्माइली सूरी
आलिया भट्ट की कजिन सिस्टर स्माइली सूरी का भी एक पोल वीडियो काफी चर्चा में रहा। बता दें कि स्माइली साल 2005 में आई फिल्म ‘कलयुग’ में नजर आईं थीं। स्माइली चर्चित फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट की भतीजी हैं और दिलचस्प बात यह है कि वह अब एक प्रोफेशनल पोल डांसर बन चुकी हैं।

4 —नोरा फतेही
फिल्म बाहुबली में अपने लटकों झटकों ले प्रभास को घायर करने वाली नोरा फतेही इन दिनों पोल डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। उनका भी एक वीडियो सामने आया है।

5 —नेहा पेंडसे
टीवी की फेमस एक्ट्रेस नेहा पेंडसे एक वक्त अपने बढ़ते वजन के चलते काफी परेशान थीं। इसी की वजह से उन्हें उनके शो के डायरेक्ट ने बाहर करने तक की धमकी दी थी। इसके बार नेहा ने पोल डांस कर अपना वजन कम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / इन अभिनेत्रियों ने पोल डांस से लगाई फ्लोर पर आग, वायरल हुए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो