scriptGadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ ने ‘जवान’ के आगे नहीं मानी हार, 31वें दिन भी बरसे करोड़ों रुपए | Box Office Collection gadar 2 sunday Gadar 2 did not lose in front of | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ ने ‘जवान’ के आगे नहीं मानी हार, 31वें दिन भी बरसे करोड़ों रुपए

Sunny Deol’s Movie Gadar 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2 को पूरा एक महीना हो चुका है जवान के बाद भी फिल्म करोड़ो का कलेक्शन कर रही है।

Sep 11, 2023 / 09:03 am

Priyanka Dagar

Box Office Collection gadar 2 sunday Gadar 2 did not lose in front of shahrukh khan jawan

जवान के आगे भी नहीं गिरा गदर 2 का कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 31: सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) के बाद हर किसी को लगा था फिल्म के कलेक्शन को तगड़ा झटका लगेगा पर ऐसा हुआ नहीं, फिल्म धीरे-धीरे पर करोड़ो में कलेक्शन कर रही है। चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ ने रिलीज के पांचवें संडे यानी रिलीज के 31वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
जवान के बाद भी गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काटा हुआ है बवाल (Jawan Vs Gadar 2 Collection)
‘गदर 2’ साल 2001 में आई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। फिल्म में एक तारा और सकीना के आइकॉनिक रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल दर्शकों को खूब पसंद आए हैं और इसी के साथ ‘गदर 2’ को ऑडियंस का रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ भी थिएटर में गर्दा उड़ा रही है लेकिन गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने अब 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 31वें दिन यानी पांचवें संडे को 1.60 करोड़ की कमाई की है।
इसके बाद ‘गदर 2’ की 31 दिनों की कुल कमाई अब 513.85 करोड़ रुपए हो गई है।
‘गदर 2’ ने सनी देओल के करियर को दी एक अलग उड़ान (Sunny Deol Vs Shah Rukh Khan)
12 साल तक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहने के बाद सनी ने ‘गदर 2’ के साथ अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। गदर 2 शाहरुख खान की पठान के बाद साल की दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिलहाल देखने वाली बात होगी कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के तूफान के आगे अभी ‘गदर 2’ और कितना टिक पाती है और क्या ये 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी?

Home / Entertainment / Bollywood / Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ ने ‘जवान’ के आगे नहीं मानी हार, 31वें दिन भी बरसे करोड़ों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो