सुशांत केस में CBI की जांच है जारी, दिशा सालियान की हत्या का लिंक ढूंढने पहुंची रोहन रॉय के घर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Oct 2020, 11:34 AM IST
सुशांत केस में CBI की जांच है जारी, दिशा सालियान की हत्या का लिंक ढूंढने पहुंची रोहन रॉय के घर
CBI Will Continue Investigation In Sushant Singh Rajput case

  • दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस पर सीबीआई ने उठाया बड़ा कदम
  • सीबीआई Disha Salian केस में ढूंढ रही है लिंक
  • बॉयफ्रेंड Rohan Rai के घर सीबीआई की टीम पहुंची

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए 4 महीने पूरे हो चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक केस किसी भी नतीजे पर पहुंच नहीं पाया है। तीन बड़ी एंजेसियां मामले को सुलझाने में लगी हुई है। इस बीच सुशांत की फारेंसिक रिपोर्ट भी सामने आई। जिसमें एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत की मौत को सुसाइड बताया है। वहीं अब सीबीआई दिशा सालियान की मौत का लिंक भी ढूंढने लगी है। कुछ समय पहले 5 अधिकारी दिशा के बॉयफ्रेंड के घर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput और Disha Salian की चैट हुई लीक, दोनों के बीच मौत से पहले हुई थी गंभीर मुद्दे पर बातचीत

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले सीबीआई के 5 अधिकारी रोहन रॉय के घर पहुंचे थे। अभी तक यह बात तो साफ नहीं हो पाई कि वह क्यों वहां गए थे, लेकिन ऐसा मना जा रहा है कि सीबीआई दिशा और सुशांत की मौत के बीच लिंक तलाश रही है। काफी लंबे समय से दोनों की ही मौत के कनेक्शन को साथ में जुड़ा जा रहा है। आपको बता दें रोहन और दिशा लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। ऐसे में बार-बार यही प्रश्न सामने आ रहा है कि जिस समय दिशा ने खुदखुशी की वह उस वक्त कहां थे?

यह भी पढ़ें- सामने आई एक्टर Sushant Singh Rajput के शव की तस्वीरें, गले पर नज़र आए लाल रंग के निशान

आपको बता दें दिशा सलियान की मौत को लेकर यह खबर सामने आई थी कि उनके साथ चार लोगों ने रेप किया था। उस दौरान वहां पर उनके बॉयफ्रेंड रोहन रॉय भी मौजूद थे। घर में एक पार्टी के दौरान दिशा संग बलात्कार किया गया। इस खबर के सामने आने के बाद से ही रोहन गायब थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही 6 साल से साथ में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे। वहीं दिशा के परिवार वाले अभी तक पूरी तरह से चुप हैं। वहीं पुलिस ने मुताबिक दिशा ने आखिरी बार पुलिस को फोन नहीं मिलाया था।

Show More