Sushant Singh Rajput और Disha Salian की चैट हुई लीक, दोनों के बीच मौत से पहले हुई थी गंभीर मुद्दे पर बातचीत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Aug 2020, 02:29 PM IST
Sushant Singh Rajput और Disha Salian की चैट हुई लीक, दोनों के बीच मौत से पहले हुई थी गंभीर मुद्दे पर बातचीत
Sushant Singh Rajput And Disha Salian Whatsapp Chat Leaked

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में एक और नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ( Disha Salian ) की चैट की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दोनों ही आने वाले प्रोजेक्ट्स ( Sushant Disha Chat Viral ) को लेकर बात कर रहे हैं। चैट में लिखी तारीख के मुताबिक यह 2 अप्रैल की है। जिससे साफ जाहिर होता है कि सुशांत मानसिक तौर पर बिल्कुल क थे और आगे काम करने लिए पूरी तरह से तैयार थे।

नई दिल्ली। 9 जून को मुंबई में अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ( Disha Salian ) ने 14वीं मंजिल से कूदकर खुदखुशी कर ली थी। जांच में जुटी मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) ने भी सुसाइड बताते हुए केस को बंद कर दिया था। जिसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) भी अपने मुंबई बांद्रा में स्थित घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को भी सुसाइड बताते हुए केस को बंद करने की पूरी कोशिश की, लेकिन बॉलीवुड और समाज के एक आधे हिस्से से सुशांत की मौत तो मर्डर बताने और सीबीआई जांच ( CBI investigation for Sushant Singh Rajput ) की मांग ने पूरा केस ही बदल डाला। जिसके बाद जांच पड़ताल में सुशांत और दिशा की मौत को एक साथ जुड़ा जाने लगा। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर सूरज पंचोली ( Sooraj Pancholi ) का नाम भी सामने आया। जिसमें दिशा संग उनके रिश्तों की बात सामने आईं।

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें सुशांत और दिशा की कुछ व्हाट्सएप चैट ( Sushant Disha Whatsapp Chat Screenshot ) सामने आई है। चैट में सामने आई तारीख से पता चलता है कि दोनों अप्रैल तक एक-दूसरे से अच्छी बातचीत करते थे। चैट के पढ़ने के बाद यह बात सामने आई है कि वह सुशांत का पीआर मैनेज ( Disha Salian Manage Sushant PR Work ) का काम संभाल रही थी। सुशांत के पास कई सारे काम ऑफर थे। जिसमें से टीवी कमर्शियल्स ( Tv commercials ) और टीवी विज्ञापन ( TV Adds ) के ऑफर भी शामिल है। सुशांत ने दिशा के सभी बातों का जवाब भी दिया है। जिसमें उन्होंने कई ऑफर्स को करने से मना कर दिया। तो कही चीजों के बारें में पता करने और स्क्रिप्ट को लेकर भी उन्होंने चर्चा की है।

सुशांत और दिशा की व्हाट्सएप चैट ( Sushant Disha Whatsapp Chat ) पर लिखी तारीख के मुताबिक उन्होंने 2, 7, 9, और 11 को बातचीत की थी। चैट से पता चलता है कि सुशांत को उनके काम के लिए अच्छे पैसे भी दिए जा रहे थे। यह बातचीत काम को लेकर ही की गई है। चैट में सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pitani ) को लेकर भी बात की गई है। बता दें सुशांत के एक्स मैनेजर रह चुके अंकित ( Sushant Singh Rajput Ex Manager Ankit ) ने भी एक बड़ा खुलासा किया गया है। जिसमें उन्होंने साफ शब्दों में बताया कि सुशांत का मर्डर किया गया है। उन्होंने उनके स्टाफ पर शक जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें गवाही देने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Show More