scriptJanhvi Kapoor और क्रिकेटर आर अश्विन के बीच हुई मजेदार बातें, वायरल हुई पूरी चैट | cricketer r ashwins and janhvi kapoor parody account chat viral on social media netizens react | Patrika News
बॉलीवुड

Janhvi Kapoor और क्रिकेटर आर अश्विन के बीच हुई मजेदार बातें, वायरल हुई पूरी चैट

R Ashwin-Janhvi Kapoor: क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के ‘पैरोडी’ अकाउंट के साथ एक मजेदार बात हुई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें अश्विन का मजाकिया अंदाज देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

मुंबईMar 19, 2024 / 08:53 am

Gausiya Bano

r_ashwin_and_janhvi_kapoor_chat.jpg

R Ashwin’s Chat With Janhvi Kapoor Viral

R Ashwin-Janhvi Kapoor: इंडियन क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की हाल ही में ऐसी मजेदार बातें हुई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


दरअसल, अश्विन ने रवीन्द्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) की एक्स पर एक पोस्ट का जवाब दिया। रवीन्द्र जड़ेजा ने लिखा था, ‘क्या आपको मेरी तमिल पसंद आई।’ इसके जवाब में अश्विन ने लिखा, ‘जड्डू! मैं आपके मैसेज से अपने हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा।’ फिर क्या अश्विन के इस पोस्ट पर जान्हवी कपूर (पैरोडी/नकली) के अकाउंट से एक कमेंट आया, जिसमें लिखा, ‘बहुत बढ़िया अश्विन।’

यह भी पढ़ें

नाना पाटेकर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, इमरान हाशमी संग किए बोल्ड सीन्स, जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस




जान्हवी कपूर के कमेंट को देखने के बाद अश्विन ने उस पर लिखा, ‘हे जान्हवी।’ बस फिर अश्विन के इस कमेंट के बाद फैंस ने उन्हें बता दिया कि ये पैरोडी अकाउंट है।
इसके बाद अश्विन ने कहा, ‘OMG, ऐसा है क्या? मेरा दिल टूट गया।’ इस पर जान्हवी कपूर (पैरोडी) ने कहा, ‘सर नान फेक अकाउंट।’ जिसका रिप्लाई करते हुए अश्विन ने लिखा कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि ये बातचीत करने के एक्सपीरियंस का मजा छीन लेता है।

यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News



अश्विन का सेंस ऑफ ह्यूमर देखकर सभी फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

यहां देखें फोटो:

ashwin_janhvi.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Janhvi Kapoor और क्रिकेटर आर अश्विन के बीच हुई मजेदार बातें, वायरल हुई पूरी चैट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो