क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? रिपोर्टर के सवाल पर तोड़ी चुप्पी.. कहा- नौ महीने हैं, आप..

By: Neha Gupta
| Published: 06 Jan 2020, 02:06 PM IST
क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? रिपोर्टर के सवाल पर तोड़ी चुप्पी.. कहा-  नौ महीने हैं, आप..
Deepika Padukone

  • दीपिका (Deepika Padukone) ने प्रेग्नेंसी की खबर पर तोड़ी चुप्पी
  • रिपोर्टर ने पूछा- अफवाह है कि आप प्रेग्नेंट हैं
  • सलमान खान (Salman Khan) के फिल्म करने को लेकर दिया जवाब

नई दिल्ली | आजकल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में वो अपने जन्मदिन पर लखनऊ पहुंची थी और एसिड पीड़िताओं के साथ उन्होंने वक्त बिताया था। फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका से कई सवाल पूछे जाते हैं जिसमें से एक सवाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक रिपोर्टर ने दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर दिया। जिसके बाद दीपिका ने मज़ेदार जवाब देकर रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी।

Bigg Boss 13: हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, सलमान के बर्तन धोने को बताया ड्रामा, लिए 630 करोड़ देखे वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा- क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं कब इसके लिए प्लान करूं? अगर आप मुझे अनुमति देते हैं तो मैं योजना बनाऊंगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो जाती हूं, तो नौ महीने हैं, आप देखेंगे। इसके अलावा सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन उसके लिए ज़रूरी है कि किसी अच्छी फिल्म का प्रपोजल आए। बिग बॉस में फिल्म छपाक के प्रमोशन को लेकर भी सवाल किया गया। जिसपर दीपिका ने कहा कि बिग बॉस में जाने की कोई बातचीत नहीं हुई है। हालांकि पहले खबर आई थी कि दीपिका शूटिंग लेट होने की वजह से बिग बॉस के सेट से वापस आ गईं लेकिन दीपिका ने बाद में बातों को क्लीयर किया।

श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. पुराने दावे निकले झूठे

बता दें कि फिल्म छपाक (Chhapaak) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी नज़र आएंगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। मूवी रिलेशनशिप ड्रामा पर बेस्ड होगी।