Bigg Boss 13: हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, सलमान के बर्तन धोने को बताया ड्रामा, लिए 630 करोड़ देखे वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 06 Jan 2020, 12:56 PM IST
Bigg Boss 13: हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, सलमान के बर्तन धोने को बताया ड्रामा, लिए 630 करोड़ देखे वीडियो

  • हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • सलमान (Salman Khan) के बर्तन धोने को बताया ड्रामा
  • कहा- सलमान ने लिए थे 630 करोड़

 

नई दिल्ली | टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बड़ी बात बोली है। हिमांशी ने कहा- सलमान खान का बर्तन धोना केवल ड्रामा था इसके लिए उन्होंने 630 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले घर में गंदगी होने के कारण सलमान खान बिग बॉस के घर के अंदर गए थे और बर्तन साफ करने लगे थे। यहां तक कि उन्होंने बाथरूम की भी सफाई की थी जिसको लेकर हिमांशी खुराना ने सलमान पर निशाना साधा है।

रिसेन्टली बिग बॉस खबरी 13 ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिमांशी (Himanshi Khurana) सैलून में बैठी एक दोस्त से बात कर रही हैं। इस बातचीत में वो सलमान खान (Salman Khan) के लिए भी बोलती हैं। इसके अलावा हिमांशी अपने खास दोस्त असीम रियाज (Asim Riyaz) की सपोर्ट करती हुईं भी दिखाई देती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हिमांशी और असीम घर के अंदर भी एक दूसरे के साथ नज़र आते रहे हैं। हिमांशी के जाने के बाद असीम काफी अकेला भी महसूस कर रहे थे। यहां तक कि उन्होंने अपने प्यार का इज़हार भी किया था लेकिन हिमांशी ने अपनी सगाई होने की बात बताई थी।

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार वीकेंड का वार में आसिम (Asim Riyaz) की जमकर क्लास लगाई जो उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स ने आसिम का सपोर्ट करते हुए #ViewersChoiceAsim के साथ पोस्ट्स साझा किए। ये हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है

Salman Khan Bigg Boss