scriptकरोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां, वीडियो देखकर चल जाएगा पता | Deepika Padukone Shares her dialogues delivery video on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

करोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां, वीडियो देखकर चल जाएगा पता

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर एंटरटेनिंग पोस्ट शेयर करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका अपनी डायलॉग डिलीवरी के समय कितनी गललियां करती हैं.

May 03, 2022 / 03:19 pm

Vandana Saini

करोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां

करोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में जिसका अंदाजा आप उनके इंस्टा अकाउंट से लगा सकते हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 66 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. फैंस उनकी हर एक अदा पर अपनी जान छिड़कते हैं.
इसके अलावा दीपिका भी अपने फैंस के साथ अपनी धांसू और स्टनिंग फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती है. हाल में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. दीपिका ने जो वीडियो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी डायलॉग डिलीवरी के समय कितनी गललियां करती हैं. दीपिका के इस वीडियो में उनकी कई सारी फिल्म की कई सारी क्लिप्स एड हैं, जिसमें वो अपने डायलॉग्स में गलती करती नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल, छोटे भाई को समझ लिया था अपना पति

वैसे दीपिका की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘3..2..1..और मैंने लाइन में गड़बड़ कर दिया’. उनकी इस बीटीएस वीडियो में उनकी ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘रामलीला’, ‘रेस 2’, ‘कॉकटेल’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘पीकू’ के कई क्लिप्स नजर आ रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फैंस कमेंट्स में अपने-अपने मजेदार रिएक्शन्स देते नजर आ रहे हैं.
वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं ‘आप भी अपनी लाइनें भूल जाती हैं’. वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग चल रही है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा भी दीपिका के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनके के लिए वो काफी व्यस्त चल रही हैं और उसी में से कुछ समय निकाल कर वो अपने फैंस के साथ ऑनलाइन मस्ती करती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / करोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां, वीडियो देखकर चल जाएगा पता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो