script‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल, छोटे भाई को समझ लिया था अपना पति | Mira Kapoor On Wedding With Shahid Kapoor | Patrika News

‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल, छोटे भाई को समझ लिया था अपना पति

Published: May 03, 2022 02:49:21 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के बीच बेहद पसंद किया जाता है. दोनों एक दूसरे के साथ खासा समय बिताना पसंद करते हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करते रहते हैं.

'अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?', जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल

‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल

बॉलीवुड के बेस्ट कपल के तौर पर पहचाने जाने वाले एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा कपूर (Mira Kapoor) की शादी को 8 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच नया सा प्यार ही देखने को मिलता है. दोनों ने साल 2015 में अपने घरवालों की मर्जी से अरेंज मैरिज की थी. अब दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनके साथ दोनों अपनी हैप्पी लाइफ बिता रहे हैं. दोनों की इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है.
वहीं कुछ समय पहले मीरा कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें की थी, जिसमें उन्होंने अपनी और शाहिद की शादी को लेकर भी काफी राज खोले थे, जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अपने इंटरव्यू के दौरान मीरा ने बताया था कि ‘अरेंज मैरिज में उम्र एक बड़ा फैक्टर रहता है’. मीरा ने बताया कि ‘जब शाहिद के माता-पिता की ओर से मेरे घर शादी का रिश्ता आया तो मेरी मां को लगा कि उनके छोटे भाई रूहान कपूर का रिश्ता है, क्योंकि मेरे और शाहिद की उम्र में काफी अंतर है’.
यह भी पढ़ें

स्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अवतार

मीरा ने आगे बताया कि ‘घरवालों ने उन्हें एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए फॉर्म हाउस में भेजा’. मीरा ने बताया था कि ‘वहां उन्होंने शाहिद से पहला सवाल ये ही पूछा कि आप अपने से उम्र में इतनी छोटी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं?’, जिसके जवाब में शाहिद ने सेम सवाल मीरा से भी पूछा और दोनों हंस दिए. 
मीरा ने बताया कि उस दिन दोनों ने एक दूसरे से लगातार 7 घंटों तक बाते की थी. खास बात ये है कि शाहिद भी कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र करते रहते हैं. शाहिद ने तो ये भी बताया था कि मीरा की फोटो देखते ही उन्होंने उनको पसंद कर लिया था.
वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी ‘जर्सी’ फिल्म रिलीज हुई है. शाहिद की इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शाहिद के साथ फिल्म में मृलाण ठाकुर (Mrilan Thakur) नजर आ रही हैं. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी एक्टिंग की भी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो