scriptस्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अवतार | Avneet Kaur Shared Some Stunning Photos in Swimsuit on Instagram | Patrika News

स्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अवतार

Published: May 03, 2022 02:24:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी समय बिताना पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने स्टाइल और लुक्स के लिए काफी पसंद की जाती हैं. उनके फैंस उनकी हर फोटो-वीडियो पर भर-भर कर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं.

स्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur

स्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने फैंस के बीच अपने स्टाइल और डैशिंग अंदाज को लेकर काफी छाई रहती हैं. उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनको बेहद चाहती हैं. अवनीत कौर भी अपने फैंस को निराश नहीं करती और उनके साथ अपने धांसू फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.
इन दिनों अवनीत की कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में अवनीत ब्लू स्विमसूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को टाई किया हुआ है और वो हाथ में ब्लू कलर की कैप लिए नजर आ रही हैं. अवनीत का ये किलर लुक काफी पसंद किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

Anushka Sharma को है इन महंगी चीजों का शौक, कीमत सुनकर चकरा जाएगा आपका भी सर

साथ ही उनके लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो में अवनीत गर्मी का लुफ्त उठाते नजर आ रही हैं. उनके फैंस भी उनकी इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही उनके स्टनिंग अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा भी अवनीत के इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी बेहद सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएगी.
फैंस अवनीत की हर अदा के दीवाने हो जाते हैं. अवनीत को इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. इसके अलावा भी अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑरेंज कलर के स्विमसूट में अपनी कुछ बोल्ड और डैशिंग फोटो शेयर की है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. अवनीत इन दिनों थाइलैंड में विकेंड एंजॉय कर रही हैं.
वहीं अगर अवनीत कौर के काम की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के तौर पर की थी. वो ‘डांस इंडियन’ और ‘डांस लिटिल मास्टर’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा टेलीविज़न पर अपना डेब्यू शो ‘मेरी मां’ से किया था.
इसके बाद वो कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि सोशल मीडिया स्टार रह चुकी हैं एक्ट्रेस अवनीत ने 15 साल की उम्र में साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्दानी 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो