‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद फरहान खान ला रहे है ‘तूफान’, मस्कुलर बॉडी देख फैंस हुए हैरान !

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 16 Apr 2020, 12:15 PM IST
‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद फरहान खान ला रहे है ‘तूफान’, मस्कुलर बॉडी देख फैंस हुए हैरान !

  • फिल्म तूफान का नया पोस्टर आउट हो चुका है।
  • यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

नई दिल्ली। फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’के बाद अब फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का धमाकेदार नया पोस्टर जारी किया जा चुका है। जिसमें फरहान अख्तर बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनकी बॉडी को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते है कि अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए एक्टर कितनी मेहनत की है। यह फिल्म जल्द ही अगले साल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

फिल्म तूफान का पोस्टर हुआ रिलीज
फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर के अभिनय को हर किसी ने बेहद सराहा था। इस फिल्म में उन्होनें मिल्खा का किरदार निभाकर फिल्म में जान डाल दी थी। अब दर्शको को एक बार फिर उनकी दमदार एक्टिंग फिल्म तूफान में देखने को मिलेगी।

फिल्म तूफान में फरहान एक खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो मुक्केबाज का किरदार निभाते दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। जो उनके कोच बने हैं।

आपको बता दे, फरहान अख्तर ने इस फिल्म में अपने किरदार में जान फूंकने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। पिछले एक महीने से फरहान इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे। इस फिल्म में एक्टर की मस्कुलर बॉडी को देख फैंस काफी हैरान हो जाएंगे।

 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशक मे बनी फिल्म ‘तूफान’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर जारी हो गया है।तूफान के नए पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है। बता दे कि, फरहान अख्तर की फिल्म तूफान एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में पोस्टर को देखते ही आप समझ सकते है कि एक्टर फरहान अख्तर रिंग में खड़े होकर बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं। जिसमें उनका चेहरा साफ न दिखे पर उनकी बॉर्डी और मसल्स को देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट सकते हैं।