scriptफिल्ममेकर हंसल मेहता ने Amitabh से की, कमाल को अनफॉलो करने की अपील | Filmmaker Hansal Mehta appeals to Amitabh to unfollow Kamal | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने Amitabh से की, कमाल को अनफॉलो करने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के निधन के बाद से केआरके एक्टर को न्याय दिलाने की आड़ में सेलेब्स पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं
बॉलीवुड और दर्शकों का एक बड़ा वर्ग विवादित फिल्म क्रिटिक केआरके (कमाल राशिद खान) के बयानों से काफी नाराज़ है

नई दिल्लीJul 06, 2020 / 05:24 pm

Pratibha Tripathi

kamaal r khan has shared a controversial tweet

kamaal r khan has shared a controversial tweet

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh to unfollow Kamal) से गुज़ारिश की है कि वे कमाल राशिद खान को अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दें। हंसल मेहता ने इसके लिए केआरके के कुछ ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है, हंसल ने केआरके(kamaal r khan has shared a controversial tweet) के पोस्ट का जो स्क्रीन शॉट शेयर किया हैं उसमें केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रोल किया था।

https://twitter.com/ChangeOrg_India?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड और दर्शकों का एक बड़ा वर्ग विवादित फिल्म क्रिटिक केआरके(kamaal r khan has shared a controversial tweet) (कमाल राशिद खान) के बयानों से काफी नाराज़ है, जिससे ये सभी उनके खिलाफ हो गए हैं। केआरके( kamaal r khan has shared a controversial tweet)के इन विवादित बयानों को देखते हुए सभी केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करना चाह रहे हैं। इन बातों को लेकर मिलाप जावेरी, हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी के साथ दर्जनों अभिनेताओं ने केआरके पर सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराज़गी भी जताई है।

https://twitter.com/hashtag/Dharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ से हुई कमाल को अनफॉलो करने की मांग

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बिग-बी से कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की मांग की है। इसके लिए हंसल ने ट्विटर पर लिखा है कि- ‘मेरी अमिताभ बच्चन से अपील है कि वे कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करदें।‘ इस पोस्ट के साथ हंसल मेहता ने केआरके के ट्वीट्स के जो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं उसमें केआरके ने ट्वीटर पर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रोल किया था।

केआरके ने अपने ट्वीटर हैडल पर सुशांत की फिल्म केदारनाथ, और ड्राइव फिल्म के खिलाफ लिखा था। केआरके ने सुशांत के लिए लिखा कि सुशांत का करियर 100 फीसदी खत्म हो गया है। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक Online प्लेटफॉर्म पर याचिका दायर की है। इस याचिका में उन्होंने आरोप लगाया है कि केआरके बॉलीवुड के कई सम्मानित डायरेक्टर्स, एक्टर्स, प्रोड्यूसर पर अभद्र टिप्पणी करते रहते हैं, यहां तक कि वे अपने ट्वीट्स और वीडियोज़ में अपशब्द भाषा का इस्तेमाल भी करने से गुरेज नहीं करते हैं। दरअसल केआरके इसी तरह से लोगों को ट्रोल करके, उन्हें हैरेस करते हैं और गालियां देकर अपना बिजनेस चमकाते हैं।

हंसल ने अपने पेटीशन में इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि अमिताभ केआरके को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सेलेब्स पर बेवजह हमला किया और बेबुनियाद इल्जाम भी लगाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद केआरके उनके लिए न्याय की मांग करने की आड़ में बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। केआरके का बीते दिनों एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वे सुशांत के फांसी के तरीके की तहकीकात करते नज़र आए हैं, इस वीडियो के लिए केआरके की जम कर खिंचाई भी हई थी।

हंसल का गुस्सा, केआरके को पंगा ना लेने की दी चेतावनी

आपको बतादें केआरके की एक्टिविटी से नाराज़ हंसल मेहता ने एक ट्वीट में यहां तक कह दिया कि- ‘मेरे साथ उलझने की कोशिश मत करना, मैं तुम्हारी किसी नौटंकी या गाली-गलौज को बर्दाशत नहीं करूंगा, तुम्हारा इस तरह से लोगों को टीज़ करना मेरे साथ नहीं चलेगा, तुम्हारे दिमाग की गंदगी ना मुझे बना सकती है, और ना ही मुझे तोड़ सकती है। बेहतर होगा कि तुम दूर रहो और इसे चेतावनी समझो।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्ममेकर हंसल मेहता ने Amitabh से की, कमाल को अनफॉलो करने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो