scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ गई मुश्किलें, यूपी में परिवार के इस सदस्य पर दर्ज हुई FIR | FIR Filed Against Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Siddiqui | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ गई मुश्किलें, यूपी में परिवार के इस सदस्य पर दर्ज हुई FIR

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके परिवार के एक सदस्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। क्या है पूरा मामला जानिए यहां।

Mar 30, 2024 / 01:30 pm

Jaiprakash Gupta

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके परिवार के एक सदस्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। यहां जानिए क्या है पूरा मामला।


ये FIR नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन के खिलाफ बुढ़ाना कोतवाली में दर्ज हुई है। उनपर धोखाधड़ी और नकली दस्तावेज बना उन पर जाली दस्तखत करने का आरोप है। जिले के डीएम के पेशकार की तहरीर पर अयाजुद्दीन और उनके दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें
M

irzapur 3: लौटेंगे कालीन भैया के सुपुत्र मुन्ना भैया, प्रोड्यूसर ने बता दिया क्या है उनका प्लान

fir_filed_against_nawazuddin_siddiqui_brother.jpg
दरअसल, अयाजुद्दीन सिद्दीकी और जावेद इकबाल के बीच चकबंदी को लेकर विवाद है। इस विवाद के बीच जिलाधिकारी न्यायालय की ओर से चकबंदी विभाग के नाम एक ऑर्डर तैयार करते हुए फर्जी साइन कर उसको जारी कर दिया। जब ये मामला डीएम के सामने पहुंचा तो वो अपना फर्जी आदेश देख हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें

Rekha इस एक्टर के साथ लव सीन करते समय हो गई थी बेकाबू, हुआ बुरा हाल, टूट गई थी…



प्रशासन ने जांच की मगर ये पता नहीं चला कि ये फर्जी हस्ताक्षर किसने किए हैं। इसलिए दोनों पक्षकार के ही विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। फर्जी आदेश किसने बनाया, इसकी जांच अब पुलिस करेगी। बुढ़ाना थाना के प्रभारी निरीक्षक आनन्द देव मिश्रा के अनुसार, IPC की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
फिलहाल मामले की जांच चल रही है, लेकिन इस केस ने बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। परिवार पर आई इस मुसीबत से वो काफी परेशान हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ गई मुश्किलें, यूपी में परिवार के इस सदस्य पर दर्ज हुई FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो