scriptहार्दिक पांड्या से तलाक ले रहीं नताशा? एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाई खलबली   | Hardik pandya divorce rumours with natasa stankovic shares first instagram post self love | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या से तलाक ले रहीं नताशा? एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाई खलबली  

Hardik Pandya Divorce With Natasa: हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच अनबन की खबरें चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच क्रिकेटर की वाईफ नताशा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

मुंबईMay 25, 2024 / 09:44 am

Kirti Soni

Hardik Pandya Divorce With Natasa

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की अफवाहें
(Hardik Pandya Divorce With Natasa)

Hardik Pandya Divorce With Natasa: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपल के रास्ते अलग हो चुके हैं। उनके तलाक की अटकलें जोरो पर हैं। इस बीच, सर्बियाई मॉडल ने कुछ पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या से तलाक के बीच नताशा ने शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट

हार्दिक पांड्या से अनबन की खबरों के बीच नताशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनपर फैंस की नजरें टिक गईं। एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या ने तलाक की अफवाहों पर तो कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने दिन का अपडेट जरूर दे दिया है। वह फैंस को सेल्फ केयर के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं।
Hardik Pandya Divorce With Natasa
नताशा खुद को हाइड्रेट रखने के लिए आई पैच यूज करती हैं तो कभी अपना फ्राइडे लुक फैंस को दिखाती हैं। इसके अलावा, वह जिम में ट्रेडमिल पर भी चलती नजर आ रही हैं। वो उनकी बेटे अगस्त्या के साथ शेयर की गई फोटो थी जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस फोटो के साथ नताशा ने एक गाना लगाया है जिसका मतलब है कि ‘जीसस, आपकी मौजूदगी में एक लम्हा भी सबकुछ बदल सकता है’।
Hardik Pandya Divorce With Natasa

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच ऐसे शुरू हुई तलाक की अफवाहें

नताशा ने 2024 के पूरे IPL सीजन में एक बार भी अपने पति की टीम मुंबई इंडियंस को चीयर करने के लिए स्टेडियम नहीं गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इन वजहों के चलते अटकलों का दौर शुरू हो गया कि हार्दिक और नताशा के रिश्ते में खटास आ गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने तलाक के लिए फाइल भी कर दिया है।
एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कोविड के दौरान शादी की थी। फिर कपल ने 2022 में राजस्थान में धूमधाम से दोबारा सात फेरे लिए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या से तलाक ले रहीं नताशा? एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाई खलबली  

ट्रेंडिंग वीडियो