script‘हीरामंडी’ के सेट पर था डर का माहौल, छोटे एक्टर को इग्नोर करते हैं संजय लीला भंसाली! एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप | heeramandi actor jason shah blaming sanjay leela bhansali for behaviour on sets reveals big truth | Patrika News
बॉलीवुड

‘हीरामंडी’ के सेट पर था डर का माहौल, छोटे एक्टर को इग्नोर करते हैं संजय लीला भंसाली! एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

जेसन शाह ने कहा, “सेट पर एक अजीब तरह का डर का माहौल था। लोग आपस में और मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। मुझे कई लोगों से मिलवाया भी नहीं गया, जिससे मुझे बहुत अजीब लगता था।

मुंबईJun 11, 2024 / 04:45 pm

Vikash Singh

‘हीरामंडी’ वेब सीरीज से बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने OTT प्लैटफॉर्म पर डेब्यू किया है। सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा जैसे बड़े स्टार्स से सजी इस सीरीज को दर्शकों का गजब का रिस्पांस मिला है।

‘हीरामंडी’ सेट की खोल दी पोल

इस सीरीज में ब्रिटिश अफसर का रोल निभाने वाले एक्टर जेसन शाह ने एक इंटरव्यू में सेट के माहौल को लेकर कुछ गंभीर खुलासे किए हैं। एक टीवी को दिए इंटरव्यू में जेसन ने बताया कि सेट पर छोटे एक्टर्स के साथ बुरा व्यवहार होता था और उन्हें इग्नोर किया जाता था।

सेट पर होता था डर का माहौल- जेसन शाह

जेसन शाह ने कहा, “सेट पर एक अजीब तरह का डर का माहौल था। लोग आपस में और मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। मुझे कई लोगों से मिलवाया भी नहीं गया, जिससे मुझे बहुत अजीब लगता था और मैं खुद को सबसे अलग-थलग पाता था। यह सब मेरे लिए बहुत कंफ्यूजिंग था।” उन्होंने आगे कहा कि पहले उन्हें लगता था कि वे विलेन का किरदार निभा रहे हैं, इसलिए उनके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है, लेकिन फिर उन्हें लगा कि उनके ऑफस्क्रीन अनुभव का उनके किरदार पर कोई असर नहीं पड़ना चाहिए।

संजय लीला भंसाली के सही नहीं रही पहली मुलाकात

जेसन शाह ने संजय लीला भंसाली के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “निर्देशक संग मेरी पहली मुलाकात बहुत अजीब थी। संजय सर ने मुझसे सीधे मुंह बात भी नहीं की थी। वे कमरे में आए और मुझे देखकर चुपचाप चले गए।”

‘हीरामंडी’ की सक्सेस

बावजूद इसके, ‘हीरामंडी’ सीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। सीरीज में दिखाए गए भव्य सेट्स, कहानी और कलाकारों के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। संजय लीला भंसाली की इस ग्रैंड सीरीज ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह एक बेहतर डायरेक्टर हैं।

सनसनी के बीच जारी है ‘हीरामंडी’ की सक्सेस

जेसन शाह के ये खुलासे दर्शकों के लिए हैरान करने वाले हो सकते हैं, लेकिन इससे ‘हीरामंडी’ की सफलता पर कोई असर नहीं पड़ा है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 20 जून को रिलीज हुई और तब से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘हीरामंडी’ के सेट पर था डर का माहौल, छोटे एक्टर को इग्नोर करते हैं संजय लीला भंसाली! एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो