scriptसलमान ने किया खुलासा, क्यों नहीं करते फिल्मों में किसिंग सीन | I feel uncomfrotable in kissing scene: Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने किया खुलासा, क्यों नहीं करते फिल्मों में किसिंग सीन

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह किसिंग सीन देने में असहज महसूस करते हैं

Nov 09, 2015 / 04:44 pm

दिव्या सिंघल

salman-kareena

salman-kareena

मुंबई। असंख्य फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं निभा चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि क्योंकि वह किसिंग सीन देने में असहज महसूस करते हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि फिल्मों में कभी किसिंग सीन देने की जरूरत है। सलमान को आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनके लोकप्रिय किरदार ‘प्रेम’ में देखा जाएगा।

सलमान ने हॉटस्टार ऑरिजनल्स शो के ‘एम बोले तो’ में अपने निजी जीवन के बारे में कई बातें साझा की। उनसे जब शो के मेजबान हुसैन दलाल ने पर्दे पर किसिंग सीन न करने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि मैं इसमें काफी असहज हो जाता हूं। मैं शर्मिला नहीं हूं, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि पर्दे पर ऐसा सीन देने की जरूरत महसूस है। जिस दिन ऐसी जरूरत होगी, कर लूंगा।

इस शो में सलमान और उनकी जोड़ीदार सोनम कपूर ने अपनी फिल्मों, परिवार के बारे में बात की और प्रशंसकों के मेल व अपने पहले ‘प्रेम’ को लेकर भी विचार साझा किए। सलमान और सोनम की मुख्य भूमिका वाली ‘प्रेम रतन धन पायो’ 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने किया खुलासा, क्यों नहीं करते फिल्मों में किसिंग सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो