scriptJanhvi Kapoor ने शेयर किया 2021 का अपना पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर किया बैले डांस | Janhvi Kapoor belly dance video on Kareena song goes viral | Patrika News

Janhvi Kapoor ने शेयर किया 2021 का अपना पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर किया बैले डांस

locationमुंबईPublished: Jan 12, 2021 10:58:05 pm

जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) ने किया बैली डांस, वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर एक दिन में आए 10 लाख व्यूज
सेलेब्स और फैंस ने किए जमकर कमेंट्स

Janhvi Kapoor Belly Dance

Janhvi Kapoor Belly Dance

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) को फिल्मों के अलावा भी डांसिंग का शौक है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। खास बात ये है कि आमतौर पर कम बात करने और खुद को खुलकर एक्सप्रेस नहीं करने वाली जाह्नवी डांस करते समय पूरे आत्मविश्वास से पेश आती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने बैली डांस का एक वीडियो शेयर किया है।

एक्ट्रेस वेदिता ने अमरीका में की शादी, पत्नी के रूप में पहले दिन ये भारतीय परम्परा निभाते ही खूब रोईं

करीना कपूर पर फिल्माए गए सॉन्ग पर डांस

जाह्नवी का यह बैली डांस वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को एक ही दिन में 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। फैंस और सेलेब्स ने जमकर इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं। मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो में वह करीना कपूर पर फिल्माए गए सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। एक प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह जान्हवी ने अपनी कमर लचकाई है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

चाचा और चाची ने भी की तारीफ

इस डांस वीडियो पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सेलेब्रिटी डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में लिखा है,’उफ उफ!!!’ एक्ट्रेस और फिटनेस ट्रेनर सोफी चौधरी ने लिखा है,’वाउ, वाउ, वाउ।’ एक्ट्रेस के चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर ने भी डांस की तारीफ का कमेंट किया है। एक्ट्रेस के फैन क्लब्स ने भी उनके इस बैली डांस को सराहा है।

डेढ़ साल बाद फिर वायरल हुई ’जेसीबी की खुदाई’, Sunny Leone से है नाता

‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग शुरू

जाह्नवी ने अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। येलो कलर प्रोडक्शन की अपनी इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है,’कलर येलो 2021 में गुड लक जेरी का स्वागत करता है, जिसमें हमें जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। हमारी फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है, इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ सेन होंगे, पंकज मत्ता इसके लेखक और निर्माता आनंद एल राय हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो