script‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई गदर, 82वें दिन कलेक्शन में आया उछाल | Jawan Box Office Collection friday Day 82 shah rukh khan film earns hu | Patrika News
बॉलीवुड

‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई गदर, 82वें दिन कलेक्शन में आया उछाल

Jawan Box Office Collection Day 82: ‘जवान’ को रिलीज हुए 81 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।
 

Nov 25, 2023 / 01:29 pm

Kirti Soni

jawan_box_office_collection_day_82.jpg
Jawan Box Office Collection Day 82: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा चुकी है। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 82 दिन शुक्रवार को पूरे कर लिए हैं। फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार ओपेनिंग करके हाइएस्ट ओपेनिंग हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था। 80 से ज्यादा करोड़ की कमाई के साथ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। जवान 7 सितंबर को थिएटर्स पर रिलीज हुई थी और तब से कितनी फिल्में आईं और गईं, पर जवान टस से मस नहीं हुई।
82वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। ‘जवान’ शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। जहां फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 641.06 करोड़ से ज्यादा रुपए का कारोबार किया है। वर्ल्डवाइड 1160 करोड़ से ज्यादा कमाकर इतिहास रच दिया है।
https://youtu.be/MVFvF4zAdT8

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई गदर, 82वें दिन कलेक्शन में आया उछाल

ट्रेंडिंग वीडियो