डेब्यू के बाद जाह्नवी कपूर के हाथ लगा तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट,'तख्त' के बाद अब एक बायोपिक!
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 06 2018 06:32:03 (IST)
डेब्यू के बाद जाह्नवी कपूर के हाथ लगा तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट,'तख्त' के बाद अब एक बायोपिक!

'धड़क' और 'तख्त' के बाद यह उनका तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा।

अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' रिलीज होने के बाद जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई और क्रिटिक्स से भी काफी प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट और करण जौहर की प्रोडक्शन कपंनी धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया था। एक महीने बाद ही उन्हें करण जौहर की आगामी मल्टीस्टरर फिल्म 'तख्त' में साइन किया गया और खबर आ रही है कि जाह्नवी जल्द ही करण जौहर के बैनर की तीसरी फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनेगी।

किरदार की तैयारी में लगी जाह्नवी:
पिछले साल से खबरें आ रही थी कि करण, गुंजन सक्सेना की बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन अब तक इसकी स्टार कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। हाल में एक वेबसाइट ने जाह्नवी कपूर और गुंजन सक्सेना की एक्सक्लुजिव फोटो शेयर करते हुए लिखा, '21 वर्षीय अभिनेत्री अपने रोल की तैयारी के लिए पायलट के साथ समय बिता रही हैं।

 

डेब्यू के बाद जाह्नवी कपूर के हाथ लगा तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट,'तख्त' के बाद अब एक बायोपिक!

जाह्नवी-गुंजन की तस्वीर हुई वायरल:
गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था। जाह्नवी और गुंजन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर यह तय माना जा रहा है कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, अभी इस फिल्म को लेकर ना तो जाह्नवी और ना ही करण की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है।

तीसरी बड़ी फिल्म हाथ लगी:
अगर जाह्नवी को इस फिल्म शामिल किया जाता है तो 'धड़क' और 'तख्त' के बाद यह उनका तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा। निश्चित ही फिल्म का स्टोरी प्लॉट देखकर कहा जा सकता है कि जाह्नवी के हाथ एक बेहतरीन फिल्म आ रही है।