script‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस जुबिन नौटियाल संग उत्तराखंड की वादियों में लेंगी सात फेरे! | jubin nautiyal and kabir singh movie fame actress getting married | Patrika News
बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस जुबिन नौटियाल संग उत्तराखंड की वादियों में लेंगी सात फेरे!

मशहुर संगीतकार जुबिन नौटियाल जल्द ही ‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस के साथ रचाने वाले हैं शादी। बताया जा रहा हैं की इनकी शादी को लेकर घर वाले भी राजी हो गए हैं। दोनो के परिवार ने एक दूसरे से मुलाकात कर ली हैं।
 

Mar 13, 2022 / 10:05 pm

Manisha Verma

jubin nautiyal and kabir singh movie fame actress getting married

jubin nautiyal and kabir singh movie fame actress getting married

बॅालीवुड के मशहुर सिंगर जुबिन नौटियाल ‘कबीर सिंह’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ करने वाले हैं शादी। बता दे की निकिता दत्ता ने कुछ समय पहले सिंगर जुबिन नौटियाल संग सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तस्वीरें। जिसमें वह वादियों का लुफ्त उठाती नजर आई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “मैं अपनी आत्मा इन पहाड़ों में छोड़ आई हूं। जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगीं।
जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता को एक साथ कई बार देखा गया हैं । उन्हें रेस्त्रां या एयरपोर्ट के पास अक्सर साथ देखा जाता था। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी खूब कमेंट करते हुए नजर आते थे। अब खबर यह आ रही हैंं की दोनो शादी के बंधन में बधने वाले हैं।
एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं जुबिन नौटियाल । दोनों को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह उत्तराखंड की वादियों में सात फेरे लेंगे। इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि दोनों के परिवार एक-दूसरे से मिल चुके हैं। साथ ही शादी की प्लानिंग के लिए जुबिन नौटियाल एक्ट्रेस निकिता दत्ता के घर भी आए थे।
आपको बता दे कि जुबिन नौटियाल को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना जाता हैं। जुबिन नौटियाल की जबरदस्त फैंन फोलोइंग हैं। उनके हर एक गाने सुपरहिट साबित होते हैं। वहीं बात एक्ट्रेस निकिता दत्ता की करें तो वह छोटे पर्दे पर और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस जुबिन नौटियाल संग उत्तराखंड की वादियों में लेंगी सात फेरे!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो