scriptअजय देवगन नहीं इस एक्टर को पागलों की तरह चाहती थी काजोल, एक झलक पाने के लिए लगाती थी चक्कर | kajol had a crush on akshay kumar | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन नहीं इस एक्टर को पागलों की तरह चाहती थी काजोल, एक झलक पाने के लिए लगाती थी चक्कर

काजोल बताती हैं कि एक पार्टी में करण सूट-बूट में आया था। मैं उसे देखकर हैरान थी कि पार्टी में इस तरह भला कौन आता है। उसे देखकर मेरी हंसी नहीं रूक रही थी। काजोल करण पर इतना हंसी की करण को पार्टी छोड़कर जाना पड़ा।

नई दिल्लीMar 04, 2022 / 08:35 pm

Sneha Patsariya

अजय देवगन और काजोल की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है। बेहद अपोजिट पर्सनैलिटी के होते हुए भी, जिस तरह से ये जोड़ा हर स्थिति में एक-दूजे के साथ बना रहा, वो वाकई में इंस्परेशनल है। काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की शादी को 23 साल हो चुके हैं। उनके दो प्यारे बच्चे हैं। फैमिली लाइफ को ज्यादा तव्वजो देने वाली काजोल की पहली पसंद अजय देवगन नहीं थे। उनका क्रश कोई और था।
जिसकी एक झलक पाने के लिए वो बेताब रहती थी। इतना ही नहीं इसी क्रश की वजह से उनकी दोस्ती करण जौहर (Karan johar) से भी हो गई थी। दोनों मिलकर पार्टी में उस इंसान को ढूंढा करते थे। चलिए बताते हैं बेहद ही कम दोस्त बनाने वाली काजोल का दिल आखिर किस पर आया था।
akshay-kumar-kajol-ajay-devgn.jpg
जी हां मशहूर अभिनेत्री काजोल के दिल में किसी और एक्टर ने दस्तक दी थी। इसका हाल ही में खुलासा हुआ और ये राज किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने खोला है। करण और काजोल एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। क्या आपको पता है कि काजोल के दिल में अजय की जगह वो कौन सा अभिनेता था जिससे वो प्यार करती थीं और उनको भीड़ में तलाश किया करती थीं। काजोल का दिल बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (akshay kumar) पर आया था। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने इस बात का जिक्र खुद कपिल शर्मा शो में किया था। जिस पर काजोल ने शो में हामी भरी थी। करण ने बताया कि काजोल बेहद ही कम दोस्त बनाती हैं। गिन चुन कर इनके पांच से सात अच्छे दोस्त होंगे। करण ने बताया कि जब मैं पहली बार काजोल से मिला तो वो मेरे उपर इतना हंसी थी कि मुझे वहां से जाना पड़ गया था।
यह भी पढ़ें

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन…

अभिनेत्री काजोल की अक्षय कुमार के लिए दीवानगी का खुलासा करण जौहर ने किया। उन्होंने बताया कि साल 1991 में मुंबई में हिना फिल्म का प्रीमियर हो रहा था। ये फिल्म ऋषि कपूर और जेबा बख्तियार की थी। इस फिल्म के प्रीमियर पर ही काजोल अक्षय की एक झलक पाने के लिए उनको तलाश रही थीं। करण ने बताया कि अक्षय को ढूंढ़ने के लिए वो खुद उनकी मदद कर रहे थे। दोनों ही मिलकर अक्षय कुमार की तलाश कर रहे थे। ये अलग बात है कि उन दोनों को अक्षय तो वहां नहीं नजर आए थे लेकिन इस वाक्ये के बाद दोनों की दोस्ती जरूर हो गई थी जो इस समय भी कायम है।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन नहीं इस एक्टर को पागलों की तरह चाहती थी काजोल, एक झलक पाने के लिए लगाती थी चक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो