scriptJohny Lever performed just after his sister passed away | घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन... | Patrika News

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन...

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) पिछले कई दशकों से अपने फैंस को एंटरनेट कर रहे है। लेकिन उन्होंने इस सफलता को पाने के बहुत मेहनत की है।

नई दिल्ली

Published: March 04, 2022 05:34:59 pm

एक असली कलाकार वही होता है जो हर सिचूऐशन में अपने काम के साथ पूर्ण ईमानदारी दिखाए। उदाहरण के लिए हास्य कलाकारों को ही ले लीजिए। दर्शकों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कॉमेडियन की निजी जिंदगी में कितना दुख है। जब आप स्टेज पर आते हैं तो वह आप से हँसाने की उम्मीद करते हैं। ऐसे में कॉमेडियन को अपने निजी दुख-दर्द भुला दर्शकों का मनोरंजन करना होता है। जो कॉमेडियन इस चीज में महारत हासिल कर लेता है वह जिंदगी में बहुत आगे जाता है। अब मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) को ही ले लीजिए। जॉनी लीवर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की और ढेर सारे कॉमेडी शो किए। इस दौरान उन्होंने अपनी कला से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।
Johny Lever
उनके टैलेंट की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। आज वह जिस मुकाम पर खड़े हैं वह उनकी मेहनत और हुनर का ही नतीजा है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जॉनी ने बहुत मेहनत की है। फिल्मों में आने से पहले वह स्टेज परफॉर्म करते थे। तब धीरे-धीरे फेमस हो रहे थे। अपने काम के प्रति जॉनी की ऐसी दीवानगी थी कि उनके घर पर बहन का शव पड़ा था और वह शो करने के लिए निकल गए थे। इसका खुलासा खुद जॉनी लीवर ने एक इंटरव्यू् के दौरान किया है।
johny.jpgघर पर था मातम का माहौल

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान जॉनी लीवर (Johny Lever) ने बताया कि उनकी बहन की मौत के दिन भी शो में परफॉर्मेंस दी थी। जॉनी ने कहा, मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था। मैं इस भरोसे में था कि मेरा शो रात 8 बजे है। लेकिन फिर अचानक मेरा दोस्त आया और कहा कैसे जॉनी भाई शो कैंसिल कर दिया? मैंने कहा, नहीं, शो तो रात 8 बजे है। उसने कहा कि शो शाम को 4 बजे है। कॉलेज का फंक्शन है। मैंने कहा, अरे बाप रे। अब घर पर सब रो रहे हैं और मैंने वहां से अपने कपड़े लिए और चुपके से निकल गया। मैं टैक्सी में ही कपड़े बदलने लगा। उस वक्त मेरे पास कार नहीं थी।
यह भी पढ़ें

बचपन में मासूम सा दिखने वाला यह शख्स, आज हैं बॉलीवुड का महानायक

जॉनी आगे बाते हैं कि जब मैं कॉलेज पहुंचा तो वहां स्टूडेंट्स अलग ही मूड में थे। फिर भी मैंने अपने दुख भुला जैसे तैसे परफॉर्म किया। उस दिन मैंने वह परफॉर्मेंस कैसे दी, यह केवल ऊपरवाला ही बता सकता है। उनसे मुझे कहां से इतनी हिम्मत दी, यह वही जानता है। यही जीवन है। यहां कुछ भी हो सकता है। हमे हर स्थिति के लिए रेडी रहना चाहिए।
वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार जॉनी लीवर (Johny Lever) फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी, राजपाल यादव और आशुतोष राणा के साथ काम किया था डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी लेकिन इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

अमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते होकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजह16 वर्षीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद ने रचा इतिहास, चेसेबल मास्टर्स के फाइनल में पहुँचने वाले पहले भारतीयलोकसभा चुनाव वाला Yogi का बजट, धर्म के साथ रोजगार, युवा, किसान, महिलाओं को जोड़ेगी सरकारभाजपा ने भी तय किए सभी 8 राज्यसभा प्रत्याशियों के नाम, जानिए कौन बनेगा राज्यसभा सांसदचीनी वीजा घोटाला: कांग्रेस नेता Karti Chidambaram की बढ़ी मुश्किलें, कार्ति से पूछताछ करेगी CBIजम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.