scriptबचपन में मासूम सा दिखने वाला यह शख्स, आज हैं बॉलीवुड का महानायक | amitabh bachchan childhood picture | Patrika News
बॉलीवुड

बचपन में मासूम सा दिखने वाला यह शख्स, आज हैं बॉलीवुड का महानायक

बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले एक्टर तो आपको याद ही होंगे। जिन अभिनेता की आज हम आपको बचपन की फोटो दिखाने वाले हैं उन्हें पहचानने में भले ही आपके पसीने छूट जाएं। लेकिन उस एक्टर से जुड़ी एक छोटी सी हिंट भी आपको उसका नाम याद दिला देगी।

नई दिल्लीMar 04, 2022 / 03:57 pm

Sneha Patsariya

amitabh bachchan
बॉलीवुड में कई एक्टर्स आए और कई गए। लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी रहे जो कि आज भी अपनी छाप लोगों के दिलों में कायम रख पाए हैं। इन्हीं में से एक है यह एक्टर भी हैं जिनकी बचपन की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन अभिनेता की आज हम आपको बचपन की फोटो दिखाने वाले हैं उन्हें पहचानने में भले ही आपके पसीने छूट जाएं। लेकिन उस एक्टर से जुड़ी एक छोटी सी हिंट भी आपको उसका नाम याद दिला देगी। अब बॉलीवुड का सबसे मशहूर डायलोग तो आपको याद ही होगी कि हम जहां खड़े हो जाते हैं लाइन वहीं से शुरु हो जाती है। सिर्फ यहीं नहीं और भी कई बड़े बड़े डायलोग इस एक्टर ने दिए हैं जो कि आज की युवा पीढ़ी अपने एटिट्यूड को शो करने के लिए आसानी से बोल देती है। और दूसरों पर अपना अच्छा खासा इंप्रेसन जमा लेती है।
पहचानिए बॉलीवुड के इस अभिनेता को
बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले एक्टर तो आपको याद ही होंगे। जी हां बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन यानी की अमिताभ बच्चन। जो कि ना सिर्फ बॉलीवुड के सुपरस्टार है, बल्कि दूर दूर तक विदेशों में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुके हैं। अपनी उम्र की तीसरी पारी में होने के बाद भी अमिताभ अपने फेंस के लिए नई नई फिल्में लेकर आते रहते हैं। 79 की उम्र में भी अमिताभ आज भी यंग एक्टर्स को लीड रोल में मात दे देते हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन के बचपन का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैै, इस फोटो को देख कर इस मासूम से चेहरे वाले इस कलाकार को पहचानने में ही लोगों के पसीने छूट रहे हैं। अमिताभ के बचपन की यह फोटो उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के 78वें जन्मदिन पर शेयर की थी। इस फोटो में अमिताभ बच्चन बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल, ऐसे करवाती हैं बिंदास फोटोशूट

आपको बता दें कि यह ब्लैक व्हाइट दौर का फोटो हैं। अपने पापा के 78वें जन्मदिन पर इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा था कि माय हीरो, लव यू पापा। अभिषेक बच्चन के इस फोटो को शेयर करते ही लोगों ने इस तस्वीर पर अपना प्यार लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें 4 मार्च को रिलीज हो रही है झुंड भी शामिल है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म में भी खास रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। रनवे 34, बटरफ्लाई, गुड बाय, ऊंचाई जैसी कई फिल्मों के प्रोजेक्ट अभी अमिताभ के पास है।

Home / Entertainment / Bollywood / बचपन में मासूम सा दिखने वाला यह शख्स, आज हैं बॉलीवुड का महानायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो