scriptwhen salman khan did cheating to pass in exams | सलमान ख़ान एग्जाम में नकल करने के लिए किया था यह काम, सलीम ख़ान ने ख़ुद किया ख़ुलासा | Patrika News

सलमान ख़ान एग्जाम में नकल करने के लिए किया था यह काम, सलीम ख़ान ने ख़ुद किया ख़ुलासा

बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान बचपन में एग्जाम में पास होने के लिए किया करते थे ऐसे काम। खुद पिता सलीम खान ने इस बात का किया था खुलासा। चलिए जानते हैं सलीम खान ने क्या कहा।

Updated: March 04, 2022 01:52:04 pm

बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान बाॅलीवुड में करीबन 33 साल से राज कर रहे हैं। सलमान ने बाॅलीवुड में 1989 में डेब्यू किया था। हालांकि सलमान की बतौर हीरो उनकी पहली सबसे सफल फिल्म मैंने प्यार किया था जो कि 1989 में ही रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शको की और से इतना ज्यादा पंसद किया गया की सलमान रातों रात स्टार बन गए। सलमान ने 33 साल से बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में कि हैं। सलमान की फैंन फोलोइंग करोड़ो की तदाद में हैं।
salman_khan.jpg
सलमान की फिल्मों से लेकर सलमान की पर्सनल लाइफ से जुड़े हर किस्से अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसी ही एक किस्सा सलमान के पिता ने सलमान के बारें में कपिल शर्मा शो पर खुलासा किया हैं। जिसे सुनने के बाद सलमान के फैंस की भी हस्सी नहीं रुक रही हैं। सलमान बचपन से ही काफी नटखट थे। यह बात किसी से छुपी नहीं हैं।
kapil_sharma.jpgसलीम खान के साथ इस शो में सलमान, अरबाज और सोहैल खान भी पहुंचे थे। उनके सामने ही सलीम साहब ने सलमान से जुड़ी एक बहुत बड़ी पोल खोल दी थी। जिसे सुन वहां बैठे ऑडियंस के साथ खुद सलमान खान भी हंसने लगे थे। सलमान का बच्पन से ही पढ़ाई में मन नहीं लगता था और सलमान पढ़ाई में भी कुछ खास नहीं थे।
कपिल शर्मा शो में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि “ यह तीनों एक साथ स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। इसी दौरान उनके घर एक व्यक्ति हरमेशा मेरे घर आया करता था। जिसका नाम था गणेश। यह लोग उस गणेश नाम के व्यक्ति के आने पर काफी खातिरदारी किया करते थे। ऐसे की चाय ले लो, पानी पी लीजिए। लेकिन कभी इतनी खातिरदारी यह मेरी भी नहीं करते थे।
यह भी पढ़ें

जाने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर कहां गायब हो गई भाग्यश्री, जल्द ही दिखने वाली हैं इस मेगा बजट फिल्म में

salim_khan.jpgसलीम खान के बेटो का यह व्यवहार सलीम खान को कुछ हजम नहीं हुआ। हरमेशा सलमान उनके आव-भगत में लगे रहते। यह तीनों उन गणेश नाम के व्यक्ति के आसपास मंडराते रहते थे। सलीम खान कहते हैं “ मैने सोचा आखिर ऐसा क्यों। जब मैंने पता लगाया तो पता चला कि वो गणेश इन लोगों को लीक पेपर लाकर देता था जिससे ये लोग एग्जाम में चीटिंग कर पास हो पाएं। जैसे ही सलीम साहब ने ये बात बताई सलमान खान हंसने लगे और कहते हैं ऐसा मैने पास होने के लिए किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

Punjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पावर प्ले में हैदराबाद ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 43 रनआम आदमी पार्टी में शामिल होंगे कपिल देव! हरियाणा चुनाव से पहले AAP का बड़ा दांव, केजरीवाल संग फोटो वायरलआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट का रो रहे हैं रोना, यहां जानेंपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाडपश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह TMC में हुए शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.