scriptअपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल, ऐसे करवाती हैं बिंदास फोटोशूट | Akshara Singh Share Dashing Photoshoot Video on Instagram | Patrika News

अपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल, ऐसे करवाती हैं बिंदास फोटोशूट

Published: Mar 04, 2022 02:41:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अपने गानों के फैंस का दिल जीतने वाली खूबसूरत सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में अक्षरा सिंह अपना डैशिंग लुक में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

akshara_singh.jpg

अपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी छाई हुई हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल में उनकी एक दो गाने रिलीज हुए हैं, जिसमें से उनका एक गाना ‘बवाल करेंगे’ खेसारी लाल के साथ है, जो इन दिनों काफी छाया हुआ है. गाना होली पर आधारित है. गाने के बोल भी बेहद जबरदस्त है. इसके अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.
अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर करीबन 4 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक नजर आ रहा है. वीडियो में अपना दमदार फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लैक एंड ब्यू ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनका लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह में के लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए वो कैप्शन लिखती हैं ‘Rise n Slay’.
यह भी पढ़ें

आज बेहद उदास नजर आ रही हैं रानी चटर्जी, चेहरे पर नजर आ रहा प्यार खोने का गम

इस वीडियो के अलावा भी अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी बिंदास ढेरों वीडियो देखने को मिल जाएंगी. साथ ही कई भारी संख्या में खूबसूरत फोटो भी देखने को मिल जाएगी. अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो-वीडियो पर प्रशंसकों की तरफ से खूब प्रतिक्रियाएं मिलती हैं, उनके चाहनेवाले उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स और लाइक करते हैं. अक्षरा सिंह के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात भोजपुरी फिल्म ‘प्राण जाई पर वचन न जाई’ से किया था.
अक्षरा सिंह ने इसके बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया. साथ ही वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ जबरदस्त सिंगर भी हैं. फैंस उनकी आवाज के भी कायल है. अक्षरा सिंह ने कई हिट भोजपुरी म्यूजिक एल्बम्स में अपनी आवाज दी है. उनके गाने यूट्यूब पर रोला काटते हैं. इसके अलावा आने वाले समय में भी वो कई और प्रोजेक्टस को लेकर आने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो