scriptRani Chatterjee Latest Emotional Viral Video | आज बेहद उदास नजर आ रही हैं रानी चटर्जी, चेहरे पर नजर आ रहा प्यार खोने का गम | Patrika News

आज बेहद उदास नजर आ रही हैं रानी चटर्जी, चेहरे पर नजर आ रहा प्यार खोने का गम

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस में शूमार रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में रानी का अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है. फैंस वीडियो देखकर एक्ट्रेस के कई तरह के सवाल कर रहे हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Published: March 04, 2022 01:48:40 pm

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके साथ वो जल्द ही वेब सीरीज में भी नजर आने वाली है. रानी चटर्जी की फैंस फॉलोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया अकाउंट पर उनको मिलियन की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. रानी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और उनके साथ ही अपनी काम से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ अपने खास पलों को भी साझा करना पसंद करती हैं. रानी का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है.
rani_chatterjee.jpg
आज बेहद उदास नजर आ रही हैं रानी चटर्जी, चेहरे पर नजर आ रहा प्यार खोने का गम
हाल में रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में रानी चटर्जी स्नेहा पंत और केके के गाने 'ऐ दिल दिल की दुनिया में' पर लिप सिंक करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में रानी के चहरे पर काफी उदासी नजर आ रही है, जो फैंस को ये जानने के लिए मजबूर कर रही है कि आखिर रानी को हुआ क्या है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी कैप्शन में लिखती हैं 'हमको ये मालुम ना था प्यार भी एक समझौता है'. वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर उनसे जानना भी चाहते हैं वो क्यों उदास हैं.
यह भी पढ़ें

दिल्ली के मौसम का ऐसे लुफ्त उठा रहीं मोनालिसा, पब्लिक में घूमती नजर आईं

वहीं कुछ लोग गाने में रानी के लिप सिंक देख उनके बॉलीवुड में जाने के कयास लगा रहे हैं, तो कोई उनको इस अंदाज की तारीफ कर रहा है. वहीं अगर रानी चटर्जी के काम के बारे में बात करें तो वो जल्द ही हिंदी गाने में नजर आने वाली हैं, जिसकी जानकारी देते हुए रानी चटर्जी ने अपने लुक की कुछ फोटो भी शेयर की थी. इसके अलावा भी रानी ने कई रील्स शेयर की है, जिनको फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने करीबन 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.
इसके अलावा वो कई भोजपुरी गानों में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में साल 2003 में एक्टर और सांसद मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा' वाला से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने 'मस्तराम' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था. इसके अलावा अब वो जल्द ही दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. इतना ही नहीं रानी चटर्जी ने इंडस्ट्री के अलावा हाल में कांग्रेस का दामन थामकर राजनीति की दुनिया में भी कदम रख दिया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.