script’24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग’, ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात | Kajol On Ott People Become Stars Despite Not Having 24 Inches Waistline | Patrika News
बॉलीवुड

’24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग’, ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात

मेकर्स ने ‘लस्ट स्टोरी-2’ (Lust Stories 2) के लिए काजोल (Kajol) को ऑफर किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ओटीटी (OTT) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि ’24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग’.

अगार मालवाJul 14, 2022 / 11:40 am

Vandana Saini

OTT को लेकर बोलीं Kajol

OTT को लेकर बोलीं Kajol

काजोल (Kajol) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से की थी. उन्होंने अपने 30 साल फिल्मी किरयर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फिल्मों में तीन दशक पूरे करने के बाद अब काजोल जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू देने वाली हैं. जल्द ही काजोल भी ओटीटी की दुनिया का हिस्सा बन जाएंगी. काजोल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्कील और अपने चुलबुली अंदाज को लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. जी हां, आप सभी ने नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) तो देखी ही होगी.
खबरों की माने तो मेकर्स ने ‘लस्ट स्टोरी-2’ (Lust Stories 2) के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया है. पिछली बार इस वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गई थी, जिसमें राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे. ये सीरीज अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर काफी सुर्खियों रही थी, जिसके बाद उनके इके पार्ट 2 आने वाली हैं, जिसको लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि काजोल इस सीरीज में नजर आएंगीं.
यह भी पढ़ें

‘मैं पत्रलेखा का पति’ अब ऐसे लोगों से मिलते हैं Rajkumar Rao; जानें क्यों?

https://twitter.com/itsKajolD/status/1522137761490214913?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही सामने आ रही खबरों की मानें तो काजोल भी इस बार आने वाली सीरीज की किसी एक कहानी में बोल्ड किरदार निभा सकती हैं. अगर ऐसा होता है, तो ये पहली बार होगा जब एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दर्शकों को देखने को मिल सकता है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिलहाल, काजोल ने ओटीटी में कदम रखने को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बात की. काजोल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ’90 के दशक में थिएटर मनोरंजन का अकेला ऐसा जरिया था, जिसने फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफल होना बहुत आसान बना दिया’. अपने ओटीटी के डेब्यू से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि ‘इसने एक्टर्स को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया है’.
https://twitter.com/hashtag/Kajol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

काजोल ने आगे कहा कि ‘ये जगह सभी एक्टर्स के लिए एक शानदार समय है, क्योंकि उन्हें इतना एक्सपोजर मिल रहा है. हर किसी के पास इतना काम है और मुझे इस सच्चाई से प्यार है कि ओटीटी ने कुछ शानदार एक्टर्स को हमारे बीच लाया है. आपके पास ऐसे लोग हैं जो असल में शानदार एक्टर्स हैं जो एक मंच पा रहे हैं और असल में ये दिखाने में सक्षम हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं और इस सच्चाई के बावजूद कि उनके पास 24 इंच की कमर और 36 इंच की छाती या 46 इंच का सीना हो या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अपने आप में स्टार बन गए हैं’.

Home / Entertainment / Bollywood / ’24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग’, ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो