script

‘पहले जेल में डालो फिर पता लगाओ जुर्म किया है या नहीं’, एक्टर Prakash Raj की इस बात पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स

Published: Jul 14, 2022 10:12:22 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) के लिए एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर वो ट्रोलर्स का शिकार बन चुके हैं. जुबैर के खिलाफ उत्तर प्रदेश के सीतापुर, लखीमपुर खीरी, गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर में कई मामले दर्ज हैं.

Prakash Raj Tweet On Mohammad Zubair

Prakash Raj Tweet On Mohammad Zubair

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Alt News Co-Founder Mohammad Zubair) को लेकर काफी गरमा-गर्मी का माहोल देखने को लिए रहा है. कुछ यूजर्स उनके पक्ष में ट्वीट कर उनके साथ खड़ा है तो कुछ यूजर्स उनकी गलतियां गिना रहे हैं. वहीं खबरों की माने तो जुबैर के खिलाफ उत्तर प्रदेश के सीतापुर, लखीमपुर खीरी, गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर में 6 मामलें दर्ज हैं, जिनमें अब SIT की ओर से जांच की जाएगी, जिसको लेकर हाल में हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा में काम करने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने तंज कसा है.
हाल में प्रकाश राज ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें लिखा हैं ‘पहले किसी को जेल में डालो, फिर जांच कराओ और पता लगाओ कि क्राइन हुआ है या नहीं’. इस ट्वीट को साझा करते हुए प्रकाश ने लिखा ‘ये है नया भारत. सिर्फ पूछ रहा हूं’. इस ट्वीट को करते हुए जहां कुछ यूजर्स उनके पक्ष में बात कर रहे हैं तो कुछ उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘घोषित आपातकाल के दौरान भी ऐसा कभी नहीं हुआ’. वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘कांग्रेस की सरकार में कभी ऐसा नहीं हुआ’.
यह भी पढ़ें

जब महाभारत में द्रौपदी का चीरहरण करने पर ‘दुर्योधन’ के खिलाफ जारी हुआ था ‘गैर जमानती वारंट’

https://twitter.com/hashtag/justasking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक और यूजर लिखता है कि ‘जब भारत में कोई विपक्ष नहीं है तो ऐसा करना बहुत आसान है. उन मंत्रियों को धन्यवाद जिनके पास विचारधारा की कमी है और ज्यादातर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग जैसे दल बदलते हैं, जैसे वो कंपनियां स्विच करते हैं’. एक और यूजर लिखता है ‘तुम्हारे जैसे मूर्ख कुछ नहीं समझते हैं. केवल कह रहा हूं’.

बता दें कि मोहम्मद जुबैर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि जुबैर के बैंक खातों में विदेश से भी फंडिंग भी होती थी, जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने उनके खिलाफ SIT गठित की है. इसके अलावा उनकी अंतरिम जमानत को अगली सुनवाई तक जारी रखा गया है, ये सुनवाई 7 सिंतबर को होगी.

ट्रेंडिंग वीडियो