scriptकंगना रनौत को बीजेपी ने दिया टिकट, इस बड़ी सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव | Kangana Ranaut contest lok sabha election 2024 Himachal Pradesh mandi seat announced bjp 5th list of candidates | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया टिकट, इस बड़ी सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut BJP 5th List Candidates: कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री हो गई है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल की इस बड़ी सीट से उम्मीदवार चुना है।

मुंबईMar 25, 2024 / 08:00 am

Priyanka Dagar

kangana_ranaut_contest_lok_sabha_election_2024_himachal_pradesh_mandi_seat_announced_bjp_5th_list_of_candidates.jpg

कंगना रनौत को मिला बीजेपी का साथ

BJP 5th List Candidates: बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगन रनौत के फैंस को बीजेपी पार्टी ने खुशखबरी दी है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत को खड़ा कर दिया है। कंगना रनौत का शनिवार 23 मार्च को जन्मदिन था, इस मौके पर एक्ट्रेस ने बीजेपी की लिस्ट में नाम आने से पहले ही बता दिया था कि वह चुनाव लड़ने वाली हैं और रविवार रात को बीजेपी ने जो अपनी पांचवी लिस्ट जारी कि उसमें कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश से टिकट दे दिया है।



लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। इसमें बॉलवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिल गया है तो वहीं रामायण में राम बने अरुण गोविल को उत्तर प्रदेश के मेरठ से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें

जब स्क्रिप्ट भूल किस सीन करते समय बेकाबू हो गया था ये स्टार, वायरल वीडियो ने मचाया था बवाल

कंगना रनौत खुद हिमाचल प्रदेश के मंडी की ही रहने वाली हैं, ऐसे में एक्ट्रेस को इस सीट से टिकट मिल गया है। बीजेपी ने कंगना पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें उन्हीं के गढ़ की सीट दे दी है।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया टिकट, इस बड़ी सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो