scriptदीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल को किया तलब, कंगना रनौत बोली बॉलीवुड माफिया पछता रहे होंगे | Kangana ranaut reaction on ncb summoned to deepika, shradha, sara | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल को किया तलब, कंगना रनौत बोली बॉलीवुड माफिया पछता रहे होंगे

दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल को किया तलब, कंगना रनौत बोली बॉलीवुड माफिया पछता रहे होंगे

Sep 23, 2020 / 10:45 pm

Subodh Tripathi

कंगना रनोत

कंगना रनोत

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में तलब किया है। इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत का रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट किया है पहली बार बॉलीवुड माफिया सुशांत सिंह राजपूत और मेरे जैसे लोगों के चलते पछता रहे होंगे।
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा है ।”पहली बार बॉलीवुड माफिया सुशांत सिंह राजपूत और मेरे जैसे लोगों के चलते पछता रहे होंगे। अंत में पहली बार बॉलीवुड माफिया ने चाहा कि कंगना के खिलाफ नहीं लड़ा जाए ,पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे चाह रहे हैं कि वह बीते समय को वापस ला सके।”
एक रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल को ड्रग्स मामले में तलब किया है। बताया जा रहा है कि दीपिका को 25 सितंबर को श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को उपस्थित होने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है कि इन कलाकारों के नाम रिया चक्रवर्ती द्वारा लिए गए हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस ट्वीट के साथ एक स्माइल फेस इमोजी भी शेयर की है।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1308770730574659584?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल को किया तलब, कंगना रनौत बोली बॉलीवुड माफिया पछता रहे होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो