scriptसंदेशखाली पर झूठ फैलाने से बेहतर है PM मोदी राज्यपाल को बदले, प्रधानमंत्री पर जमकर बरसी ममता बनर्जी | Instead of spreading lies on Sandeshkhali, it is better that PM Modi changes the governor, Mamta Banerjee lashed out at the Prime Minister | Patrika News
राष्ट्रीय

संदेशखाली पर झूठ फैलाने से बेहतर है PM मोदी राज्यपाल को बदले, प्रधानमंत्री पर जमकर बरसी ममता बनर्जी

West Bengal: तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ भौमिक के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,”प्रधानमंत्री संदेशखाली मुद्दे पर लगातार झूठ बोल रहे हैं।

कोलकाताMay 12, 2024 / 06:09 pm

Prashant Tiwari

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेशखाली मुद्दे पर झूठ फैलाने के बजाय पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को बदल देना चाहिए। रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ भौमिक के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,”प्रधानमंत्री संदेशखाली मुद्दे पर लगातार झूठ बोल रहे हैं।
महिलाएं कोलकाता राजभवन जाने से डरती हैं

प्रधानमंत्री का प्रतिनिधि कोलकाता के राजभवन में है। महिलाएं वहां जाने से डरती हैं। राज्यपाल के कुछ कार्यों के संबंध में आई खबरों के कारण मैं भी राजभवन में प्रवेश नहीं कर सकती। मैं संवैधानिक संकट का सामना कर रही हूं। इसलिए प्रधानमंत्री को राज्यपाल सीवी आनंद बोस को बदल देना चाहिए।” इससे पहले, प्रधानमंत्री ने बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए संदेशखाली में कुछ महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न की शिकायतों को वापस लेने का जिक्र किया था।
तृणमूल के ‘गुंडे’ महिलाओं को डराते है

प्रधानमंत्री ने कहा,“संदेशखाली में अब एक नया खेल चल रहा है। तृणमूल के ‘गुंडे’ प्रदर्शनकारी महिलाओं को अपनी शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं, क्योंकि मामले का मुख्य आरोपी टीएमसी नेता शेख शाहजहां है। तृणमूल कांग्रेस उसे क्लीन चिट देना चाहती है। राज्य सरकार शुरू से ही उसे बचाने की कोशिश कर रही है।”

Hindi News/ National News / संदेशखाली पर झूठ फैलाने से बेहतर है PM मोदी राज्यपाल को बदले, प्रधानमंत्री पर जमकर बरसी ममता बनर्जी

ट्रेंडिंग वीडियो