scriptKangana Ranaut की बालकनी से ऐसा दिखता है खूबसूरत वादी का नजारा, तस्वीर की शेयर | Kangana Ranaut shares balcony picture from her house in Manali | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut की बालकनी से ऐसा दिखता है खूबसूरत वादी का नजारा, तस्वीर की शेयर

कंगना ने अपनी बालकनी का खूबसूरत नजारा किया शेयर
सुबह की हल्की धूप में ले रही हैं चाय का आनंद

नई दिल्लीDec 24, 2020 / 11:23 am

Sunita Adhikari

kangana_ranaut_tweet_2.jpg

Kangana Ranaut tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने ट्वीट के कारण काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि कई बार उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया जाता है। इन दिनों कंगना हिमाचल प्रदेश में अपने घर में हैं। कंगना का मनाली की खूबसूरत वादियों में एक आलीशान घर है। यहां से कई बार वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की है।
भाजपा के पोस्टर वाला किसान कर रहा है प्रदर्शन, Swara Bhasker ने कसा तंज

कंगना ने ट्वीट कर अपने घर की बालकनी की तस्वीर शेयर की है। उनकी इस बालकनी से मनाली की खूबसूरत वादियों का नजारा दिख रहा है। तस्वीर देखकर साफ है कि कंगना इस खूबसूरत सुबह का काफी आनंद ले रही हैं। तस्वीर में कंगना की बालकनी में चाय से भरपी कप और केतली नजर आ रही है। वहीं, सामने पहाड़ों पर सुबह-सुबह की धूप खिली हुई है। कंगना के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
पोर्न साइट्स पर Mandana Karimi की आपत्तिजनक तस्वीरें हुईं अपलोड, एक्ट्रेस ने दी सफाई

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1341940659087835136?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले कंगना ने अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर वह काफी ट्रोल हुईं। ट्रोलर्स ने उनपर भारतीय संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगाया। वहीं, कुछ का कहना था कि बॉलीवुड को हमेशा गाली देने वाली कंगना अब खुद भी वैसा काम कर रही हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को कंगना ने करारा जवाब दिया। कंगना ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं। अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम।” उनके इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरीं।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1341700974751051777?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की दिंवगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल जून में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही वह फिल्म तेजस की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट का रोल निभाएंगी।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1338139725006209024?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut की बालकनी से ऐसा दिखता है खूबसूरत वादी का नजारा, तस्वीर की शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो