Kangana Ranaut अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के लिए दिन रात कर रही हैं शूट, सेट से शेयर की तस्वीर

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Feb 2021, 03:23 PM IST
Kangana Ranaut अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के लिए दिन रात कर रही हैं शूट, सेट से शेयर की तस्वीर
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर
  • कंगना रनौत लगातार नाइट शिफ्ट में घंटों कर रही हैं शूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन किसी न किसी स्टार या पॉलिटिशियन को टारगेट करती रहती हैं। पिछले काफी वक्त से कंगना देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) का विरोध कर रही हैं। इसके लिए वह कई बॉलीवुड व हॉलीवुड सेलेब्स से भी भिड़ चुकी हैं। लेकिन इन दिनों कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं।

कांग्रेस नेताओं की धमकी, किसानों से माफी न मांगने पर रोक दी जाएगी फिल्म की शूटिंग, कंगना ने दिया जवाब

एक्शन मोड़ में कंगना रनौत

दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में चल रही है। फिल्म सेट से कंगना लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं, जिससे साफ है कि फिल्म में वह फुल एक्शन करती हुई नजर आएंगी। ऐसे में अब कंगना ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में उनके साथ फिल्म धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कंगना ने बताया कि वह फिल्म के लिए किस तरह मेहनत कर रहे हैं।

मिट्टी और खून से सना चेहरा

तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'बिना रुके 10वें दिन नाइट शिफ्ट, 14 घंटे काम करने के बाद सुबह हो गई, लेकिन हमारे निर्देशक का मानना है कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। तो मैं तुम्हारी ही हूं... आने दो। #dhaakad.' कंगना की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनका चेहरा मिट्टी और खून से सना हुआ है। इसके साथ ही वह एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। कंगना की इस तस्वीर पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

छोटी ड्रेस में पीएम मोदी से मुलाकात करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

कांग्रेस नेताओं की धमकी

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत को कांग्रेस नेताओं की तरफ से धाकड़ फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी मिल रही हैं। दरअसल, कंगना द्वारा किसानों को आतंकवादी कहे जाने पर युवा कांग्रेस ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं कि उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी। हालांकि इस मामले में मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कंगना रनौत को शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं आए। कंगना ने भी कांग्रेस नेताओं को उनकी धमकी का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 'मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।'