छोटी ड्रेस में पीएम मोदी से मुलाकात करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Feb 2021, 11:02 PM IST
छोटी ड्रेस में पीएम मोदी से मुलाकात करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात
Priyanka Chopra PM Modi

  • प्रियंका ने 2017 में पीएम मोदी से की थी मुलाकात
  • मुलाकात के दौरान प्रियंका की ड्रेस पर हुआ था काफी बवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका शादी के बाद पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई हैं। ऐसे में वह काम के लिए एक देश से दूसरे देश का सफर करती रहती हैं। लेकिन लॉकडाउन में उन्हें अपने बिजी शेड्यूल से वक्त मिला। ऐसे में प्रियंका ने इस समय का सदुपयोग करते हुए अपनी एक किताब निकाल डाली। उनकी किताब का नाम है 'अनफिनिश्ड।'

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बिकिनी में ढाया कहर, गोवा ट्रिप की हॉट तस्वीर की शेयर

'अनफिनिश्ड' में प्रियंका ने अपनी जिंदगी की खास बातों का जिक्र किया है। साथ ही, खुद के साथ हुए अच्छे व बुरे अनुभवों का भी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। साल 2017 में प्रियंका को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान छोटी ड्रेस पहने पर काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में उन्होंने इस घटना पर किताब में अपनी बात कही है।

प्रियंका ने किताब में लिखा, 'पीएम मोदी (PM Modi) और मैं उस वक्त एक ही होटल में रुके हुए थे। मैंने उनके ऑफिस में फोन कर उनसे मुलाकात करने की गुजारिश की।' प्रियंका ने बताया कि उनके साथ-साथ अमेरिकी प्रचारक और उनके भाई ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के लिए प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी थी, वो उन्होंने अपनी फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए पहनी हुई थी। लेकिन जब उन्हें पता चला कि पीएम मोदी उन्हीं के होटल में रुके हुए हैं तो वह बिना वक्त गवाए उनसे मिलने के लिए चली गईं। पीएम से मुलाकात की तस्वीर को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लेकिन लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

Saif Ali Khan ने बताया अमृता से अलग होने पर किस बात का था सबसे ज्यादा दुख

priyanka_chopra_pm_modi.jpg

ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना का जिक्र करते हुए अपनी किताब में लिखा, 'मुझे मिल रही नफरत का जवाब मैंने अपनी मां के साथ खिंची हुई तस्वीर को साझा करते हुए दिया। उस तस्वीर में मैं और मेरी मां दोनों ने छोटे कपड़े पहने थे और हमारे पैर नजर आ रहे थे। इसके साथ मैंने कैप्शन में लिखा था कि ऐसा तो मेरे परिवार में चलता है। हालांकि मजाक एक तरफ मैं बस ये ही कहना चाहूंगी कि मैंने खुद को सम्मानपूर्वक प्रस्तुत किया था'।

Priyanka Chopra priyanka chopra pics pm modi