शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बिकिनी में ढाया कहर, गोवा ट्रिप की हॉट तस्वीर की शेयर

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Feb 2021, 09:44 PM IST
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बिकिनी में ढाया कहर, गोवा ट्रिप की हॉट तस्वीर की शेयर
Mira Rajput

  • मीरा राजपूत ने गोवा ट्रिप से शेयर की तस्वीर
  • बिकिनी में दिखा मीरा का हॉट अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम न करती हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। मीरा के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले मीरा पति शाहिद के साथ गोवा (Goa) ट्रिप पर गई थीं। यहां से उन्होंने अपनी कई हॉट फोटोज़ पोस्ट कीं। अब मीरा की एक और तस्वीर सामने आई है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बिकिनी में दिखीं मीरा

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mira Rajput Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी हुईं पोज़ दे रही हैं। इस दौरान वह डार्क पर्पल कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। बिकिनी के साथ मीरा ने ट्रांस्पेरेंट शर्ग पहना हुआ है। वह कैमरे की तरफ देखते हुए सिंपल तरीके से पोज़ दे रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, ‘बिकिनी बॉडी एवोकाडो की तरह होती हैं, आप हमेशा इसके तैयार होने का इंतज़ार करते हैं और इसे खराब होने में बस एक दिन लगता है’।

mira_rajput.jpg

फैंस ने की तारीफ

मीरा की इस तस्वीर पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- खूबसूरत। वहीं, दूसरे यूजर ने मीरा की तारीफ करते हुए लिखा कि आप इतने खूबसूरत कैसे हो? इससे पहले भी मीरा ने गोवा से अपनी कई हॉट फोटोज़ शेयर की थीं।

मीरा को याद आया लेबर पेन

बता दें कि हाल ही में मीरा उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपने अक्ल दाढ़ निकलवाने का एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मीरा ने एक पोस्ट में लिखा था कि 'आज मैं अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे लेबर पेन एक योगा स्ट्रेच की तरह लगा। अक्ल दाढ़ निकलवाते वक्त मैंने शाहिद को बहुत याद किया। अगर उस वक्त वह मेरे साथ होते तो इस बार मैं उनका हाथ तोड़ देती। क्योंकि मैंने डिलीवरी के वक्त दर्द के मारे शाहिद के हाथ में लगभग कई फ्रैक्चर कर ही दिए थे।'

Shahid Kapoor