कांग्रेस नेताओं की धमकी, किसानों से माफी न मांगने पर रोक दी जाएगी फिल्म की शूटिंग, कंगना ने दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Feb 2021, 11:49 PM IST
कांग्रेस नेताओं की धमकी, किसानों से माफी न मांगने पर रोक दी जाएगी फिल्म की शूटिंग, कंगना ने दिया जवाब
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत किसान आंदोलन का शुरुआत से कर रही हैं विरोध
  • कांग्रेस नेताओं ने कंगना से माफी मांगने के लिए कहा
  • माफी न मांगने पर कंगना की फिल्म की शूटिंग रोक देने की दी धमकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों कंगना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अब उनकी फिल्म के लिए एक मुश्किल आ खड़ी हुई है।

छोटी ड्रेस में पीएम मोदी से मुलाकात करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

दरअसल, कंगना द्वारा किसानों को आतंकवादी कहे जाने पर युवा कांग्रेस ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं कि उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी। प्रदेश कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने कहा, 'कंगना रनौत ने देश के किसानों को आतंकी कहकर पूरी किसान बिरादरी का अपमान किया है। किसानों को अन्नदाता कहा जाता है। ऐसे में कंगना अपने बयानों के लिए माफी मांगे नहीं तो कांग्रेसियों के नेतृत्व में उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा और उनकी फिल्म की शूटिंग को रोक दिया जाएगा।'

वहीं, इस मामले में मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कंगना रनौत को शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं आए।

Saif Ali Khan ने बताया अमृता से अलग होने पर किस बात का था सबसे ज्यादा दुख

कांग्रेस नेताओं द्वारा कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोक दिए जाने की खबर पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उन्हें नेता बनाकर ही छोड़ेगी। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।' बता दें कि बॉलीवुड के ज्यादातार एक्टर्स जहां किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं, कंगना रनौत आए दिन किसान आंदोलन के खिलाफ बयान देती रहती हैं। हाल ही में ट्विटर ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके दो ट्वीट भी डिलीट कर दिए थे।