लॉकडाउन की स्थिति पर कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार की खिंचाई, बताया- 'चंगू मंगू गैंग'

By: पवन राणा
| Published: 13 Apr 2021, 10:44 PM IST
लॉकडाउन की स्थिति पर कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार की खिंचाई, बताया- 'चंगू मंगू गैंग'

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार पर लॉकडाउन को लेकर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लॉकडाउन की स्थिति पर असमंजस दिखाते हुए सरकार की तुलना 'चंगू मंगू गैंग' से कर दी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ट्वीट मेें महाराष्ट्र सरकार की लॉकडाउन को लेकर खिंचाई की है। अपने ट्वीट में कंगना ने सरकार की तुलना 'चंगू मंगू गैंग' से कर डाली है।

सरकार की 'चंगु मंगू गिरोह' से की तुलना
कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा,' क्या कोई मुझे बता सकता है कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन है? अर्ध लॉकडाउन? फ्लूइड अथवा फेक लॉकडाउन? यहां क्या हो रहा है? कोई भी यहां निर्णायक फैसला लेता नजर नहीं आ रहा है। 'चंगू मंगू गैंग' अस्तित्व के संकट से लड़ रहा है या नहीं, जबकि हर पल तलवार की तरह लटक रहा है।'

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर कंगना रनौत ने की तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

पहले भी महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों ले चुकी हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार में इस तरह की छींटाकशी होना नई बात नहीं है। इससे पहले भी दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार पर उंगली उठाई थी। इस दौरान शिवसेना सांसद ने आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसके चलते वे महिला संगठनों के निशाने पर आ गए थे। उनका बयान तब आया, जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। इस बयान ने तुल पकड़ लिया। वहीं, कंगना सफाई देती रहीं कि उनका अर्थ केवल हालात से तुलना करने का था। बयानबाजी से शुरू हुई उनकी खटास बहुत आगे तक बढ़ी। बीएमसी ने कंगना के कार्यालय का एक हिस्से को नक्शे के अनुसार नहीं होना बताकर गिरा दिया था। यह मामला कोर्ट तक भी पहुंचा।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के 5 बड़े विवाद जिसकी वजह से 'पंगा गर्ल' का मिला टैग

'थलाइवी' की रिलीज टाली
देशभर में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए बॉलीवुड की कई मवूीज की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई है। इस लिस्ट में कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का भी नाम जुड़ गया है। फिल्म 23 अप्रेल को थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी। हाल ही में निर्माताओं ने इस संबंध में जानकारी शेयर की थी। बता दें कि इस मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ हुई। इसमें फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा भी शामिल हैं।