करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोचकर भी कांप उठती है रूह

By: Pratibha Tripathi
| Published: 02 Aug 2021, 06:04 PM IST
करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोचकर भी कांप उठती है रूह
karan johar reveals his biggest fear

अपने चैट शो कॉफी विद करण में कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज में रहे करण जौहर अब जल्द ही बिग बॉस ओटीटी में होस्ट करने जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने बच्चों के प्रति होने वाले डर का खुलासा किया है।

नई दिल्ली। फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) जहां अक्सर अपनी बयानबाजी के चलते चर्चा में रहते है। इन दिनों वो अब फिल्मों को छोड़ ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में होस्ट बनकर आ रहे हैं। इस बार रिएलिटी शो का आने वाला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर शुरू होगा। इसके बाद फिर टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, ‘बिग बॉस ओटीटी’ इस साल 8 अगस्त से 18 सितंबर तक वूट पर दिखाया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दर्शक हर कंटेस्टेंट के टास्क, एंट्री और एलिमिनेशन के बारे में फैसला ले सकेंगे।

Read More:-करिश्मा से सगाई तोड़ अभिषेक ने क्यों कि 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

karan2.jpg

इस शो में सभी प्रतियोगियों को एक घर में बंद कर दिया जाता है और उन्हें कई तरह के टास्क दिए जाते हैं. कंटेस्टेंट को दर्शकों के वोट और एलिमिनेशन से बचने के लिए एक-दूसरे के साथ कंपीटिशन करना होगा। इस बार का यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। बताया जाता है कि इस एपिसोड के रिलिज होने के पहले जब करण से पूछा गया था कि उनका सबसे बड़ा डर क्या है, तो उन्होंने बताया था, ‘वह अपने बच्चों से ज्यादा समय तक दूर नही रह पाते यह मेरी सबसे बड़ी कमजोरी होने के साथ, मेरा सबसे बड़ा डर है, वो मेरी खुशी का जरिया हैं। लंबे समय तक उनसे दूर रहना, मरने जैसा है।’ करण यश और रूही जौहर के पिता हैं, जिनका जन्म 7 फरवरी 2017 को सरोगेसी से हुआ था।

Read More:- Shocking: फिल्म में काम पाने की खातिर इस एक्ट्रेस को करने पड़े थे ये गंदे काम, फिर भी नहीं हुआ था सेलेक्शन, इंटरव्यू में किया इस बात का खुलासा!

johar3.jpg

करण फिल्मों के साथ साथ सोशळ मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहते है वे अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान, करण ने अपने बच्चों के कई वीडियोज ‘लॉकडाउन विद द जौहर्स’ हैशटैग के साथ शेयर किए थे।

काम की बात करें, तो करण जल्द ही बतौर निर्देशक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। इसके अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी खास किरदार के साथ नजर आने वाले है। इतना ही नही करण के बैनर तले बनी ‘शेरशाह’ भी 12 अगस्त 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी अपने प्यार का रंग जमाते नजर आएगी। यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है।

Karan Johar