करीना कपूर अपनी भांजी की इन आदतों से हैं परेशान, बहन करिश्मा को दी सलाह
Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Sep 2019, 02:16:21 PM (IST)
करीना कपूर अपनी भांजी की इन आदतों से हैं परेशान, बहन करिश्मा को दी सलाह

  • करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज में आएंगी नजर
  • फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ करीना
  • करीना कपूर ने सोशल मिडिया से जुड़ी चीजों के बारे में बताया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर को अपना आदर्श मानती है और वे हमेशा उनसे जुड़ी रहती है। उन्हें अक्सर ही अपनी बहन करिश्मा और भांजी-भांजा समायरा और कियान के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। समायरा भी करीना के बेहद करीब हैं। करीना कपूर बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शुमार हैं।
हाल ही में एक शो के दौरान करीना से पूछा गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या सलाह देना चाहेंगी। इस पर करीना ने बताया कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी गहरा असर पड़ रहा है। जिसके नेगेटिव इफेक्ट्स ज्यादा देखने को मिल रहे है। और इसी को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को लगातार बोलती हैं कि वो समायरा को ज्यादा सोशल मीडिया इस्तेमाल करने पर रोक लगाएं।

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'मेरी बहन की 14 साल की बेटी है। वो ज्यादातर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और उससे जुड़ी चीजों पर ज्यादा ध्यान देती है। जिससे बच्चों का आधे से ज्यादा समय उसी में बिजी रहता है मैंने लोलो से कहा कि इसे कम करने की जरूरत है। क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में बच्चे घंटों एक ही जगह बैठे रहते है और उसी में बिजी रहते है। फिर ना तो वो किताबों और पढ़ाई पर ध्यान देते हैं, ना ही बाहर की दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करते है। फैमिली, फ्रेंड्स के साथ समय बिताना कम हो जाता है। सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की बेहद जरूरत है।'
बता दें, कि करीना कपूर खुद भी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। हालांकि उनकी टीम उनसे जुड़ी जानकारियों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है। वहीं, उनकी बहन करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में ज्यादा एक्टीव होने के कारण अपनी तस्वीरों के साथ करीना की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इसके साथ ही वे इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर की तख्त में भी काम कर रही हैं।