scriptजब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी | Kareena Kapoor Khan comments on Deepika Padukone and Katrina Kaif | Patrika News
बॉलीवुड

जब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी

साल 2016 में करीना सोनम कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ सीजन -5 में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है।

नई दिल्लीDec 05, 2021 / 09:44 am

Archana Pandey

deepika-kareena-katrina1.jpg

Kareena Kapoor Khan and Deepika Padukone and Katrina Kaif

नई दिल्ली: बेबाक और अनफिल्टर्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक में घटने वाली वो हर छोटी से छोटी बातें बड़े ही मजाकिया अंदाज में कह देती हैं। वो इस बात की परवाह नहीं करती कि उनके बयानों से क्या हो सकता है? करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना ने एक ऐसा ही बयान दिया था।
दरअसल साल 2016 में करीना सोनम कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ सीजन -5 में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है।
मैं खुदकुशी कर लूंगी
रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने करीना से पूछा था कि यदि वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करेंगी। करीना के इस सवाल के जबाव ने सबको हैरान कर दिया था। करीना ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी। सोनम ने बीच में कहा था कि मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी।
हालांकि जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सैफ अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर यही सवाल किया तो करीना ने हंसते हुए कहा था कि मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे ‘रंगून’ में क्यों नहीं कास्ट किया?
आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान-शाहिद कपूर एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया था कि उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।
करीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में वो पर्दे पर दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ भी है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर बोलीं करीना कपूर, कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो