scriptThese actresses left their first partner after become successful | सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ | Patrika News

सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ

सफलता पाते ही अक्सर लोग बदल जाते हैं और बॉलीवुड के ये स्टार इस बात का उदहारण हैं। जो सक्सेस मिलते ही अपने पहले पार्टनर के लिए बदल गए और उनका साथ छोड़ दिया।

Updated: December 04, 2021 04:38:17 pm

नई दिल्ली: ये बात कहीं न कहीं सच है कि सफलता पाते ही अक्सर लोग बदल जाते हैं और बॉलीवुड कि इस ये एक्ट्रेसेस इस बात का उदहारण हैं। जो सक्सेस मिलते ही अपने पहले पार्टनर के लिए बदल गईं और उन्हें भुलाकर हमेशा के लिए उनका साथ छोड़ दिया। आइये जानते हैं कौन सी एक्ट्रेसेस इस लिस्ट में शामिल हैं।
These actresses left their first partner after become successful
Alia, Priyanka and Aishwrya
आलिया भट्ट- लाखों दिलों की धड़कन एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। करियर की शुरुआत में वे अपने स्कूल फ्रेंड अली दादरकर को डेट करती थीं। लेकिन सफलता मिलते ही आलिया ने अली से दूरी बना ली और अब रणबीर कपूर से शादी करने की तैयारी कर रहीं हैं।
alia2.jpgप्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड से हॉलीवुड में धमाल मचाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करियर की शुरुआत में असीम मर्चेंट को डेट करती थीं। लेकिन सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही, प्रियंका ने असीम को भूला दिया और उनसे दूरी बना ली।
priynka_2.jpgअनुष्का शर्मा- बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अनुष्का शर्मा अपने करियर की शुरुआत यानी कि अपने मॉडलिंग के दिनों में जोहेब यूसुफ को डेट करती थीं। दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में थे। दोनों एक साथ मुंबई में आए थे, लेकिन अनुष्का सफल हो गईं और जोहेब को खाली हाथ लौटना पड़ा।
anushka_2.jpgऐश्वर्या राय बच्चन- बॉलावुड की दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने मॉडलिंग करियर के दौरान राजीव मूलचंदानी नाम के शख्स को डेट करती थीं। लेकिन सफलता पाते ही ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

जब भीड़ में लोग फाड़ने लगे राजेश खन्ना के कपड़े, तब इस एक्ट्रेस ने बचाई थी जान

aish_3.jpgदीपिका पादुकोण- जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने मॉडलिंग के दौर में निहार पांड्या को डेट करती थीं। लेकिन सफलता पाते ही दीपिका ने भी निहार को भूला दिया और उनसे दूरी बना ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रायस यूपी में, कंपनी ने भी लेने के लिए दिए ऑफर, 500 करोड विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.