scriptकरीना अपने बेटों Jeh और Taimur को अभी से सिखा रहीं है इतनी बड़ी बात | Kareena Kapoor Khan spoke on raising Jahangir and Taimur Ali Khan | Patrika News
बॉलीवुड

करीना अपने बेटों Jeh और Taimur को अभी से सिखा रहीं है इतनी बड़ी बात

करीना कपूर खान ने बताया था कि ‘टिम और जेह आज भी मुझे काम पर जाते हुए देखते हैं। जब भी मैं तैयार होती हूं तो तैमूर पूछता है कि ‘आप कहां जा रहे हो?’ मेरा जवाब होता है,

नई दिल्लीNov 03, 2021 / 06:12 pm

Archana Pandey

Kareena Kapoor Khan spoke on raising Jahangir and Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor Khan with Jahangir and Taimur Ali Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस साल अपने छोटे बेटे जहांगीर यानी जेह को जन्म दिया था। जेह के जन्म के बाद करीना ने प्रेग्नेंसी पर एक किताब लिखी थी। ऐसे में करीना अपने दोनों बेटों जहांगीर और तैमूर (Jahangir and Taimur Ali Khan) की परवरिश कैसे कर रहीं हैं। इसे लेकर करीना एक इंटरव्यू में बातचीत की थी। इस दौरान करीना बताया था कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को ये जरूरी बात अभी से सिखानी शुरू कर दी है।
मुझे काम पर जाते हुए देखते हैं
दरअसल फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि ‘टिम और जेह आज भी मुझे काम पर जाते हुए देखते हैं। जब भी मैं तैयार होती हूं तो तैमूर पूछता है कि ‘आप कहां जा रहे हो?’ मेरा जवाब होता है, ‘मैं काम पर जा रही हूं या फिर शूट पर जा रही हूं, मैं इवेंट पर जा रही हूं या मीटिंग पर जा रही हूं क्योंकि अम्मा को काम पर जाना है। अब्बा काम पर जाते हैं और अम्मा भी काम पर जाती हैं।
केवल मर्द काम नहीं करते
करीना कपूर आगे बताया था कि, ‘मुझे लगता है कि दोनों बड़े होते हुए इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हो जाएं कि घर में केवल मर्द ही काम नहीं करते। हम दोनों बराबरी से काम करते हैं। हम दोनों की वजह से घर चलता है, ऐसे में हम इस बात को लेकर बिल्कुल साफ हैं कि हम दोनों बतौर कपल कमाते हैं। हम एक दूसरे पर इमोशनली निर्भर हैं और आर्थिक तौर पर साझेदार हैं।
करीना ने बताया था कि ‘अगर मेरे बच्चे बड़े होते ये बात जान लें कि मां भी उनकी सारी मांगों को पूरा करने में सक्षम हैं। बाहर काम पर जाना, मेहनत करना और घर वापस लौटना ताकि वह एक अच्छी जिंदगी जी सके। ‘मुझे लगता है कि आधी लड़ाई को जीता जा चुका है। बच्चों को ये बात जाननी जरूरी है कि आदमी और औरत बराबर हैं। जैसे मां पिता होते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना अपने बेटों Jeh और Taimur को अभी से सिखा रहीं है इतनी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो