scriptAtal Bihari Vajpayee was a fan of Hema Malini watched her film 25 time | इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, ये एक ही फिल्म देखी थी 25 बार | Patrika News

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, ये एक ही फिल्म देखी थी 25 बार

अटल बिहारी ना केवल एक बेहतरीन राजनेता थे बल्कि कवि, पत्रकार और लेखक के रूप में भी सराहे गए थे। अपनी हाजिर जवाबी से हमेशा सुर्खियों में रहते थे, लेकिन एक बार ऐसा कि उनके मुंह से कुछ शब्द ही नहीं निकल पा रहे थे।

Updated: November 03, 2021 02:04:25 pm

नई दिल्ली। Atal Bihari Vajpayee was a fan of Hema Malini: हर कोई किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर का फैन होता है। उनकी फिल्मों को पसंद करता है, एक ही फिल्म को कई बार देखता हैं। फिर चाहें वो कोई एक सामान्य आदमी को या देश का पीएम। ऐसे में आज हम आपको देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा नेता रहे अटल बिहारी बाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की फेवरेट एक्ट्रेस (Favorite Actress of Atal Bihari Bajpayee) कौन थी। जिसके अटल जी जबर फैन थे और उनकी एक ही फिल्म को लगभग 25 बार देखा था। आइये जानते हैं इस बारे में।
Atal Bihari Vajpayee was a fan of Hema Malini watched her film 25 time
Atal Bihari Vajpayee
atal_bihari_vajpayee_hema1.jpgअटल के मुंह से कुछ शब्द ही नहीं रहे थे

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की आधारशिला माने जाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी ना केवल एक बेहतरीन राजनेता थे बल्कि कवि, पत्रकार और लेखक के रूप में भी सराहे गए थे। अपनी हाजिर जवाबी से हमेशा सुर्खियों में रहते थे, लेकिन एक बार ऐसा कि उनके मुंह से कुछ शब्द ही नहीं निकल पा रहे थे।
atal_bihari_vajpayee_hema.jpgपहली बार हेमा मालिनी से मिले थे

ऐसा तब हुआ था जब अटल जी पहली बार हेमा मालिनी से मिले थे। दरअसल अटल बिहारी वाजपेयी अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन थे और हेमा मालिनी अटल बिहारी के भाषणों की कायल थीं। हेमा मालिनी अपने भाषणों में अक्सर अटल बिहारी का जिक्र करतीं। एक बार हेमा अटल बिहारी से मिलने पहुंच गई, जब ऐसा हुआ तो अटल बिहारी उनके सामने कुछ बोल ही नहीं पा रहे थे। क्योंकि अटल जी अपनी पसंद की अभिनेत्री को अचानक से सामने देख लिया था। इस पूरे किस्से को हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।
अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे

हेमा मालिनी ने बताया था कि मुझे याद है जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी मिली नहीं। इसलिए मुझे उनसे मिलवाइए। इसके बाद मुझे अटल से मिलवाने ले जाया गया।
हेमा मालिनी ने बताया था कि जब मैं उनसे मिली तो मैने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में हिचकिचा रहे हैं। इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है? अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे? उस महिला ने बताया कि असल में अलट जी आपके बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म सीता और गीता 25 बार देखी है और आज अचानक आपको सामने देखकर हिचकिचा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अगर शादी के लिए हां नहीं कहतीं नरगिस, तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये काम करते सुनील दत्त

atal_bihari_vajpayee_hema4.jpgआपको बता दें कि फिल्म सीता और गीता के लिए हेमा मालिनी को फिल्म फेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिला था। इस फिल्म में हेमा के अलावा धर्मेंद्र और संजीव कुमार भी अहम भूमिका में थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.