script‘केदारनाथ’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार, किया 16 करोड़ का घपला…जानें पूरा मामला | Kedarnath producer prernaa arora arrested for fraud of 16 crore | Patrika News
बॉलीवुड

‘केदारनाथ’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार, किया 16 करोड़ का घपला…जानें पूरा मामला

फिल्म प्रोड्यूसर की प्रेरणा अरोड़ा मुसीबत में फंस गई हैं। मुंबई पुलिस ने इस शनिवार को 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में प्रेरणा को गिरफ्तार किया है।

Dec 09, 2018 / 09:29 am

Riya Jain

Kedarnath producer prernaa arora arrested for fraud of 16 crore

Kedarnath producer prernaa arora arrested for fraud of 16 crore

‘केदारनाथ’ फिल्म प्रोड्यूसर की प्रेरणा अरोड़ा मुसीबत में फंस गई हैं। मुंबई पुलिस ने इस शनिवार को 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में प्रेरणा को गिरफ्तार किया है। ये पूरा मामला सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से ही जुड़ा है। बता दें प्रेरणा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शन हाउस की ओनर हैं। पिछले काफी समय से ये प्रोडक्शन हाउस विवादों में घिरा हुआ था। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस अबतक रुस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुका है।

kedarnath-producer-prernaa-arora-arrested-for-fraud-of-16-crore-3817055

दरअसल, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे। इस कारण जून 2018 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रि अर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

kedarnath-producer-prernaa-arora-arrested-for-fraud-of-16-crore-3817055

उन्होंने आरोप लगाया था कि है क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने के गैर कानूनी तरीके से रोनी स्क्रूवाला को राइट्स बेचे हैं। इस कारण उन्हें पूरे 16 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। भगनानी ने न सिर्फ प्रेरणा बल्कि प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ भी मुंबई के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

 

kedarnath-producer-prernaa-arora-arrested-for-fraud-of-16-crore-3817055

साथ ही उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। पुलिस के शिकायत को गंभीरता से न लेने पर उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को नोटिस भेजा।

गौरतलब है कि अबतक ‘केदारनाथ’ ने पहले दिन 7.25 करोड़ की कमाई कर ली है। अब आने वाले वक्त में पता चलेगा बॅाक्स ऑफिस पर ये कितने करोड़ की कमाई करती है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘केदारनाथ’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार, किया 16 करोड़ का घपला…जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो