script‘इसने UP का अपमान किया, नहीं देखूंगा इसकी फ्लॉप फिल्म’, Hrithik Roshan की ‘विक्रम वेधा’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात; यूजर ले रहे मजे | KRK Big Statment On Hrithik Roshan's Film Vikram Vedha | Patrika News
बॉलीवुड

‘इसने UP का अपमान किया, नहीं देखूंगा इसकी फ्लॉप फिल्म’, Hrithik Roshan की ‘विक्रम वेधा’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात; यूजर ले रहे मजे

इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऋतिक ने उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से मना कर दिया था, जिसको लेकर एक्टर ने उन पर तंज सका है.

Jul 04, 2022 / 12:37 pm

Vandana Saini

Hrithik Roshan की 'विक्रम वेधा' को लेकर एक्टर ने कही ये बात

Hrithik Roshan की ‘विक्रम वेधा’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं, जिसको लेकर कई खबरें सामने आई थीं, जिनमें बताया गया था कि ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग को करने से मना कर दिया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की गई थी, जिसके बाद अब बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले केआरके (KRK) ने उनकी आलोचना करते हुए उनकी फिल्म का ना देखने का फैसला किया है.
साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘एक्टर ने UP का अपमान किया है तो वो उनकी फिल्म नहीं देखेंगे’. इतना ही नहीं एक्टर ने उनकी इस फिल्म को फ्लॉप तक बता दिया है. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं पीछे से वॉर नहीं करता! सामने खड़े होकर चैलेंज करता हूँ! मैंने #RanveerSingh से कहा था कि #83 और #Jayeshbhai को बर्बाद कर दूंगा और मैंने वो किया. उसने मुझे ब्लॉक कर दिया. अब मैं चुनौती दे रहा हूं @iHrithik की #VikramVedha को मैं बर्बाद कर दूंगा और मेरा मतलब है, क्योंकि उसने मेरे यूपी का अपमान किया और मुझे यह पसंद नहीं है’.
यह भी पढ़ें

खत्म होने जा रहा है ‘Avatar 2’ के लिए फैंस का इंतजार, इस दिन सिनेमाघरों में दिखेगी Pandora की कहानी

https://twitter.com/hashtag/RanveerSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/pawankaliraman/status/1543812414294020096?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने भी काफी कमेंट्स किए हैं और मजे ले रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि ‘अपनी खुद की चुनौती स्वीकार करें और दिखो सबको’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘भाई चैलेंज की स्पेलिंग तो ठीक लिख ले. बाद मैं चुनौती दे दियो और कोई किसी को बर्बाद नहीं करता. सभी ने खुद को बर्बाद कर लिया’. एक और यूजर लिखता है ‘ये क्या लॉजिक है? फिल्म अच्छी हुई तो हमें तारीफ नहीं करेगा? ये तो पक्षपाती हुआ.. मतलाब तस्वीर कैसी भी हो तुम खराब ही समीक्षा दोगे ये कैसा नहीं. 1 आलोचक ऐसे कैसे हुआ भाई’.
https://twitter.com/iHrithik?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iHrithik?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा केआरके ने ऋतिक रोशन की इस फिल्म को लेकर एक और ट्वीट किया, जिसमें वो लिखते हैं ‘अगर @iHrithik को यूपी मैं इतना डर लगता है, तो फिर उसे यूपी की कहानी पर फिल्म ही नहीं बनानी चाहिए! श्रीमान @myogiadityanath मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस फिल्म को यूपी में बैन कर दें. हम यूपी वालों को इस तरह का अपमान स्वीकार नहीं करना चाहिए. धन्यवाद’. वहीं उनके इस ट्वीट पर भी यूजर्स भर-भर के कमेंट्स कर रहे हैं, जिनमें ज्यादातर यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘इसने UP का अपमान किया, नहीं देखूंगा इसकी फ्लॉप फिल्म’, Hrithik Roshan की ‘विक्रम वेधा’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात; यूजर ले रहे मजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो