scriptखत्म होने जा रहा है ‘Avatar 2’ के लिए फैंस का इंतजार, इस दिन सिनेमाघरों में दिखेगी Pandora की कहानी | Kate Winslet Film Avatar 2 Release Date | Patrika News

खत्म होने जा रहा है ‘Avatar 2’ के लिए फैंस का इंतजार, इस दिन सिनेमाघरों में दिखेगी Pandora की कहानी

Published: Jul 04, 2022 11:51:41 am

Submitted by:

Vandana Saini

काफी लंबे समय के इंतजार के बाद अब हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2) की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है. फिल्म में केट विंसलेट (Kate Winslet) के लुक को देखने के बाद उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो जाएगा.

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी Kate Winslet की Avatar 2

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी Kate Winslet की Avatar 2

साल 2009 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया था. इसके बाद काफी लंबे समय से फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका कुछ समय पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म से दिग्गज हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) का लुक शेयर किया था, जिनको पहचान पाना काफी मुश्किल है. इसके अलावा फिल्म के मेकर्स की ओर से ‘अवतार 2’ से सिगौरनी व्हिवर (Sigourney Weaver) की पहली झलक को शेयर किया है.
वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो इस बार फिल्म में नए किरदार नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले केट विंसलेट का लुक शेयर किया गया था. उनकी इस फोटो को एम्पायर पत्रिका की ओर से साझा की गई थी, जिनके उन्होंने फिल्म में नजर आने वाले एक्टर्स और निर्देशक जेम्स कैमरून का इंटरव्यू भी छपा है. सिगौरनी व्हिवर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘फिल्म में उनकी भूमिका उनकी जवानी को एक बार फिर से जीने जैसा है’.
यह भी पढ़ें

Huma Qureshi और Bhumi Pednekar ने एक दूसरे को कहा – ‘कॉपी कैट’, दोनों में छिड़ी सोशल वॉर!

https://twitter.com/empiremagazine?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने एम्पायर पत्रिका से बात करते हुए बताया कि ‘मुझे लगता है कि हम सभी युवों के रूप में जो महसूस कर रहे थे उसे याद करते हैं. मैं निश्चित रूप से करती हूं. जब मैं 11 साल की थी तब मैं 5 10″ या 5 11″ की थी. मुझे ऐसा लगा कि किरी को बहुत अजीब लगेगा जब वो इस बारे में जानेंगी. जिम की तरफ से दिए गए इस चुनौती को लेकर मैं काभी रोमांचित थी’. बता दे फिल्म में सिगौरनी व्हिवर एक साइटेस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं. वहीं अगर फिल्म में केट के किरदार की बात करें तो, वो ‘रोनाल’ का किरदार निभा रही हैं.
https://twitter.com/hashtag/Avatar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं फिल्म से रिलीज किए गए उनके लुक के बारे में बात करें, तो उसको देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फिल्म में केट विंसलेट का गुस्सैल लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने देखने के बाद इस बात अंदाजा तक नहीं लगाया जा सकता कि ये केट विंसलेट हैं. एलियन के रूप में केट विंसलेट नुकीले दांतों और बड़ी आंखों में बेहद डरावनी नजर आ रही हैं. बता दें कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इसी साल के आखिर में 16 दिसंबर को 20वीं सदी के स्टूडियो की ओर से अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो