script‘हम इसे ज्यादा ऊंचा उड़ने भी नहीं देंगे’, Kartik Aaryan की सक्सेस को लेकर Kriti Sanon ने कही ये बात | Kriti Sanon On Kartik Aaryan's Success | Patrika News

‘हम इसे ज्यादा ऊंचा उड़ने भी नहीं देंगे’, Kartik Aaryan की सक्सेस को लेकर Kriti Sanon ने कही ये बात

Published: Jul 04, 2022 10:06:15 am

Submitted by:

Vandana Saini

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कृ्ति एक्टर की ब्लॉकबस्ट फिल्म को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने भी कमेंट किया है.

Kartik Aaryan की सक्सेस को लेकर Kriti Sanon ने कही ये बात

Kartik Aaryan की सक्सेस को लेकर Kriti Sanon ने कही ये बात

इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उनका और कृति सनोन (Kriti Sanon) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. साथ ही इसी बीच कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का प्रमोशन भी कर रहे है, जिसको अब ओटीटी पर देखा जा सकता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.
वहीं वायरल वीडियो में एक शख्स कृति सेनन से कार्तिक आर्यन के बारे में पूछता है. वो कहता है कि उन्हें मिस्टर 200 से मिलकर कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए कृति कहती हैं कि ‘वो बहुत ऊंचा चला गया है, अब दिखाई भी नहीं दे रहा है’. इसके बाद शख्स कृति से पूछा जाता है कि ‘क्या फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक में कोई बदलाव आया है?’, जिसका जवाब देते हुए कृति कहती हैं कि ‘कार्तिक में कोई बदलाव नहीं आया है और वो वहीं इंसान है. हम उसे ज्यादा ऊंचा उड़ने भी नहीं देंगे’.
यह भी पढ़ें

Ajay Devgn की वजह से नहीं हो पाई Tabu की शादी, एक्टर किया करते थे उनकी जासूसी

https://twitter.com/hashtag/Kariti?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपनी बात को पूरा करने के बाद कृति हंसते हुए कार्तिक को कोहनी मारती है. दोनों के इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. दोनों ने साथ में फिल्म ‘लुका चुप्पी’ (Luka Chuppi) में साथ नजर आए थे. फिल्म की कहानी के साथ-साथ दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. साथ ही दोनों काफी अच्छे दोस्त है. दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार है, जो वीडियो में भी देखने को मिल रही है. वहीं अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन अब जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं.
https://twitter.com/hashtag/Shehzada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक की फिल्म साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरामुलू’ की रीमेक है. इस फिल्म में भी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी को फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘कैप्टन इंडिया’, ‘सत्यनारायण की कथा’ और ‘फ्रेडी’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वहीं कृति भी साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabash) के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो