script‘मुझसे होता ही नहीं ये सब’, Shah Rukh Khan को नहीं पसंद फिल्मों में ऐसे सीन करना | Shah Rukh Khan Does Not Like To Laugh Loudly In Films | Patrika News

‘मुझसे होता ही नहीं ये सब’, Shah Rukh Khan को नहीं पसंद फिल्मों में ऐसे सीन करना

Published: Jul 03, 2022 03:13:56 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच शाहरुख ने बताया कि उनको फिल्मों में एक ऐसा सीन भी है, जिसको करना बिल्कुल पसंद नहीं है.

Shah Rukh Khan को नहीं पसंद फिल्मों में ऐसे सीन करना

Shah Rukh Khan को नहीं पसंद फिल्मों में ऐसे सीन करना

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स में हैं, जिनकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रहे हैं. शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म के 5 साल बात बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. शाहरुख ने अपने करियर में फिल्मों में हर वो किरदार निभाए हैं, जिनको लोगों ने बेहद पसंद किया है.
उन्होंने रोमांस से लेकर एक्शन, कामेडी और इमोशनल हर किरदार में देखा गया है, लेकिन उनके फैंस ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि उनके स्टार को फिल्मों में एक सीन करना बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसको लेकर वो हमेशा शर्मा जाते हैं. जी हां, शाहरुख हमेशा कैमरे के सामने जोरदार ठहाके लगाकर हंसने से बचते हैं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘मैं बहुत शर्मीला इंसान हूं. फिल्मों में ऐसे कई सीन होते हैं, जिन्हें मैं नहीं कर सकता’.
यह भी पढ़ें

लड़कियों को अपनी मां की नकली कब्र पर ले जाते थे Sanjay Dutt, फिर रोने का किया करते थे झूठा नाटक!

https://twitter.com/iamsrk/status/1541085737549979648?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख आगे कहते हैं कि ‘इसलिए अपने फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से हमेशा कहता है कि मेरी फिल्मों में इस तरह के सीन न रखें. ऐसे सीन करने में मुंझे असहज महसूस होती है. मेरे लिए स्क्रीन पर हंसने वाले सीन करना बहुत मुश्किल होता है. मैं ऐसे सीन करने से बचता हूं, जिनमें मुझे हंसना पड़े. हंसते हुए स्क्रीन पर मैं असली नहीं लगता, मुझे लगता है कि मैं ये नहीं कर सकता’. इस बारे में बात करते हुए शाहरुख बताते हैं कि ‘मुझे याद है फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल के साथ बास्केटबाल खेलने वाला एक सीन था जिसमें मुझे हंसना था’.
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख बताते हैं कि ‘उस सीन के दौरान मैं हंस नहीं सका, जिसके बाद करण जौहर ने उस सीन में दो छोटे-छोटे बच्चों को दिखा दिया, जो अजीबोगरीब शक्लें बनाते हुए कहते हैं कि तुसी जा रहे हो, जिससे मैं उस सीन में हंस सकूं. इसके बाद से मुझे पता चला कि हंसना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम है. वहीं अगर शाहरुख के काम की बात करें तो, वो जल्द ही ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘डॉन 3’ में जल्द नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो